राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

dgv

08 फरवरी 2024 गुरुवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- किसी योजना का सुपरिणाम प्राप्त, दूसरों के आश्वासनों से मानसिक राहत, मांगलिक आयोजन सम्पादित, विरोधियों का वर्चस्व कम, अकल्पित लाभ।
वृषभ- कठिनाइयां, अभीष्ट सिद्धि में विलम्ब, योजना अधूरी, आपसी सम्बन्धों में कट॒ता, शेष समय में ग्रहस्थिति अनुकूल, आरोग्य सुख की प्राप्ति।
मिथुन- दिनचर्या व्यवस्थित, धन संचय की ओर प्रवृत्ति, परिजनों का सहयोग, शेष समय में घरेलू समस्याओं से मानसिक राहत, भौतिक सुख की प्राप्ति।
कर्क- कठिनाइयों का निराकरण, व्यावसायिक क्षेत्र में सफलता, धनसम्पत्ति विषयक मसला हल, आपसी सलाह से कामयाबी, इच्छा के अनुकूल घटनाएँ घटित, हर्ष भी ।

सिंह- साहसिकप्रयास प्रगति पर, सामाजिक मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि, आहार-विहार में नवीनता, आपसी सम्बन्ध मधुर, इच्छित पद की प्राप्ति, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ।
कन्या- सफलता में संदेह, आर्थिक पक्ष से निराशा, शंका-कुशंका से मतभेद, शेष समय शुभ, नौकरी में पदोन्नति, वैवाहिक अड़चनें समाप्त।
तुला- व्यापार में धन निवेश, कार्य क्षमता में वृद्धि, अकल्पित लाभ, शेष समय में प्रतिकूलता, स्वास्थ्य प्रभावी, जोखिम से हानि, विचारों में उग्रता।
वृश्चिक- नवउत्तरदायित्व का निर्वाह, अधीनस्थ सहयोगियों से सहयोग, शुभ कार्यों में व्यय की अधिकता, दाम्पत्य जीवन मधुर, कर्ज की निवृत्ति का प्रयास सार्थक, मन प्रसन्न ।

धनु- पराक्रम से कार्य सफल, व्यवसाय में उपस्थित व्यवधान समाप्त, अकल्पित लाभ, व्यक्तिगत परेशानी में कमी, दर्शनीय स्थलों की यात्रा का सुयोग, मनोविनोद केसुअवसर।
मकर- असफलता, सुख शांति का अभाव, संकल्प-विकल्प की स्थिति, यात्रा में कष्ट, शेष समय में दिनचर्या व्यवस्थित, सुयश की प्राप्ति।
कुम्भ- समय उन्‍नतिकारक, आरोग्य सुख, योजना साकार, पठन-पाठन में रुचि, शेष समय में विपरीत घटनाएँ घटित, सोचे हुए कार्य अधूरे।
मीन- कार्य व्यवसाय में प्रगति की ओर अग्रसर, धन सम्पत्ति विषयक मसला पक्ष में हल, दूसरों के आश्वासनों से राहत, आवागमन में अनुकूलता, प्रेम सम्बन्धों में प्रगाढ़ता।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story