राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

gfn

05 फरवरी 2024 सोमवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- प्रतिकूलता से अशांति, स्वास्थ्य में व्यतिक्रम, प्रियजनों से मतभेद, आलस्य से हानि, व्यवहार में जग सी लापरवाही नुकसानदायक, मानसिक तनाव, यात्रा में परेशानी ।
वृषभ- स्वास्थ्य सुधार पर, जिम्मेदारियों को निभाने में अधिक व्यय, श्रेष्ठ जनों से सम्पर्क, धन संचय में प्रवृत्ति, राजकीय पक्ष से सहयोग, आर्थिक प्रगति, धर्म में आस्था।
मिथुन- विविध पक्षों में अनुकूलता, जीवन में उपलब्धि, मनो-विनोद के साधन सुलभ, अपने स्तर को बनाये रखने के लिए व्यय, शत्रु परास्त, धर्म-अध्यात्म में रुचि।
कर्क- व्यापार में विस्तार, अधिकारियों से सहयोग, आय के स्रोत, मित्रों से गलतफहमी दूर होने को, परिश्रम के अनुरूप सफलता, दाम्पत्य जीवन में मधुरता, लाभ भी।

सिंह- विशेष परिश्रम के बावजूद आंशिक सफलता, वैवाहिक जीवन में मतभेद, सह-योगियों से विवाद की आशंका, नवीन समस्याएँ उत्पन्न, सोचे हुए कार्य अधूरे।
कन्या- स्वास्थ्य सुधार पर, कुछेक समस्याओं का समाधान, नव उत्तरदायित्व का निर्वाह, बाद-विवाद का समापन, पारिवारिक वातावरण मनोनुकूल, धार्मिक स्थलों की यात्रा।
तुला- परिस्थितियाँ भाग्य के पक्ष में, कुछेक समस्याएँ सुलझने की ओर, सुसंदेश की प्राप्ति, सामाजिक कृत्यों में रुचि, मनोरंजन की ओर प्रवृत्ति, नूतन पदाधिकार की प्राप्ति।
वृश्चिक-समय शुभ,कार्य-व्यवसाय में अनुकूलता, व्यक्तित्व का विकास, भौतिक सुख के साधन सुलभ, स्थान-परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम, मेल-मिलाप में रुचि।

धनु- योजना अधूरी, संकल्प-विकल्प से सफलता में शंका, स्पष्टवादिता घातक, अधीनस्थ सहयोगियों से तनाव, विचारों में उग्रता, वाद-विवाद से कष्ट, हानि संभव।
मकर- वाकूपदुता से कार्यों में सफलता, जिम्मेदारियों को निभाने हेतु व्यय, मनो-विनोद के सुअवसर प्राप्त, दाम्पत्य जीवन में मधुरता, परोपकार में प्रवृत्ति, यात्रा का प्रसंग।
कुम्भ- व्यक्तिगत समस्या का समाधान, शिक्षा एवं प्रतियोगिता में सफलता, प्रतिष्ठा में वृद्धि, सामाजिक गतिविधियों की ओर अभिरुचि, शत्रु हानि पहुँचाने में विफल ।
मीन- ग्रहयोग बेहतर, मित्रों से अपेक्षित सहयोग, व्यापारिक क्षेत्र में प्रगति का सिलसिला, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ, समस्याएँ सुलझने की ओर, यात्रा का प्रसंग।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story