राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

asas

04 फरवरी 2024 रविवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- समय निराशाजनक, प्रतियोगिता में असफलता, प्रेमसंबंधों में तनाव, व्यय की अधिकता, आत्मबल में कमी, दुर्घटना की आशंका, सजगता अपेक्षित।
वृषभ- गृहस्थिति भाग्य के पक्ष में, सद्विचारों के उदय से आत्मिक शांति, वैवाहिक जीवन सुखमय, सुसमाचार की प्राप्ति, यात्रा का सुपरिणाम, पारिवारिक खुशी ।
मिथुन- परिस्थितियाँ सुधार पर, नौकरी में प्रोन्नति या स्थानान्‍्तरण विषयक मसला हल, प्रियजनों का सहयोग, सम्मान का लाभ, इच्छित पद की प्राप्ति, यात्रा का प्रसंग।
कर्क- पराक्रम से व्यापार में अनुकूलता, अभीष्ट सिद्धि का प्रयास सार्थक, मंगल आयोजन सम्पादित, रचनात्मक गतिविधियों में रुचि, नवसमाचार की प्राप्ति से हर्षोल्लास

सिंह- पुरुषार्थ के प्रति अरुचि, राजकीय पक्ष से प्रतिष्ठा पर आघात, घरेलू सुख में दिक्कतें, किसी मुद्दे पर तनाव, वैचारिक स्थिरता का अभाव, गलतफहमी से हानि।
कन्या- आर्थिक स्थिति में सुधार, आत्मसंयम से कार्यसिद्धि, कठिनाइयों का निराकरण, किसी योजना में शामिल होने का सुअवसर, संबंधों में मधुरता, सुसंदेश की प्राप्ति।
तुला- मनोवांछित सफलता, बौद्धिक क्षमता का विकास, राजनीतिक क्रियाकलापों में रुचि, इच्छित पद की प्राप्ति, मित्रों से विचार-विमर्श, धार्मिक स्थलों की यात्रा।
वृश्चिक- व्यापारिक प्रगति का मार्ग प्रशस्त, परिस्थितियों में सुधार, पारिवारिक उत्तरदायित्व की पूर्ति, प्रभावशाली हस्तियों से सम्पर्क, सामाजिक कार्यों में रुचि, लाभ भी।

धनु-  भाग्योदय का मार्ग अवरुद्ध, व्यक्ति-विशेष से विश्वासघात की आशंका, कर्ज की अधिकता, एकाग्रता का अभाव, परिजनों से मतभेद, विरोधी प्रभावी, हानि संभव ।
मकर- व्यावसायिक पक्ष में उन्नति, शुभ समाचार की प्राप्ति, धर्म-अध्यात्म में रुचि, प्रभावशाली हस्तियों से सम्पर्क, यात्रा का सुपरिणाम, सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि
कुम्भ- जटिल समस्याओं का समाधान, आय के नवीन स्रोत उपस्थित, जिम्मेदारियों को निभाने हेतु अधिक खर्च, सुयश की प्राप्ति, परिवार में मांगलिक आयोजन संपन्न ।
मीन- व्यवसाय में सफलता, शुभ-विचारों का उदय, जीवनसाथी से सामंजस्य, नवसमाचार की प्राप्ति, शत्रु हानि पहुँचाने में विफल, मित्रों से विचार-विमर्श ।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story