राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

cs

02 फरवरी 2024 शुक्रवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- सफलता का मार्ग प्रशस्त, लाभ का सिलसिला, विशिष्ठजनों से सम्पर्क, नवसमाचार की प्राप्ति, परिवार में शांति, किसी आयोजन में शामिल होने का सुअवसर, सुयश प्राप्त
वृषभ- विपरीत कार्यों में प्रगति, जिम्मेदारियों को निभाने हेतु अधिक खर्च, सम्पत्ति विषयक मसला हल, मित्रों से विचार-विमर्श, सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि, हर्ष भी ।
मिथुन- सद्विचारों का उदय, योजना फलीभूत, पारिवारिक वातावरण अनुकूल, आपसी सद्भाव, राजनीतिक गतिविधियों में अभिरुचि, शुभकृत्य सम्पन्न, मन में खुशी ।
कर्क- सोचे हुए कार्य अधूरे, मानसिक उलझनें, वैचारिक अस्थिरता, वैवाहिक जीवन असंतोषजनक, मित्रों में गलतफहमी, धनागम में बाधा, व्यर्थ भ्रमण से अपव्यय।

सिंह- मनोभिलाषित योजना में अनुकूलता, आपसी संबंधों में प्रगाढ़ता, राजनीतिक गतिविधियों में अभिरुचि, पुराने विवाद का समापन पक्ष में, मंगल आयोजन सम्पादित ।
कन्या- कार्य-व्यवसाय में सफलता, सद्विचारों का उदय, परोपकार की भावना, राजकीय पक्ष से लाभान्वित, किसी योजना में सम्मिलित होने का सुयोग, आत्मिक शान्ति ।
तुला- आत्मशक्ति का विकास, जिम्मेदारियों की पूर्ति हेतु प्रयत्शील, धन संचय में रुचि, दर्शनीय स्थलों की यात्रा, आनन्द की अनुभूति, पुरातन विवाद का समापन।
वृश्चिक-पूँजी का अभाव, व्यवसायिक उलझनें, आहार-बिहार की अनियमितता से स्वास्थ्य प्रभावी, महत्वपूर्ण उपलब्धि में विलम्ब, इच्छित पद की प्राप्ति में अड़चनें ।

धनु-  संकल्पसिद्धि का प्रयास, शुभ विचारों का उदय, आत्मिक शांति, मनोरंजन में रुचि, भौतिक सुख के साधन सुलभ, उपहार या सम्मान का लाभ, वाहन सुख प्राप्त।
मकर- व्यावसायिक उन्नति का मार्ग प्रशस्त, व्यक्तिगत समस्याओं का समाधान, हर्षोल्लास का वातावरण, सामाजिक कार्यों में सफलता, विवाद का समापन, खुशी का माहौल।
कुम्भ- ग्रहयोग बेहतर, पारस्परिक संबंधों में मधुरता, दाम्पत्य जीवन सुखमय, कठिनाइयों का निवारण, शुभ कार्य हेतु व्यय, धन का प्रतिफल प्राप्त, यात्रा सुखद, मानसिक शान्ति
मीन- समस्याओं से परेशानी, भौतिक सुख में न्यूनता, आर्थिक लेन-देन में नुकसान, स्पष्टबादिता घातक, व्यर्थके भाग-दौड़में समय नष्ट, जल्दबाजी का निर्णय अहितकर।

 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story