राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

9659

30 जनवरी 2024 मंगलवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- निराशा का समापन, शारीरिक कष्ट में कमी, समझदारी से लिया गया निर्णय हितकर, लाभ का सिलसिला, जीवन साथी स॑ सामंजस्य, राजनीतिक कृत्यों में वृद्धि।
वृषभ- सोचे हुए कार्य पूर्णता की ओर, उच्चाधिकारियों से अपेक्षित सहयोग, कठिनाइयों का निराकरण, धन की प्राप्ति, दाम्पत्य जीवन मधुर, मनोविनोद के सुअवसर प्राप्त।
मिथुन- शारीरिक मानसिक कष्ट, कार्यों में व्यवधान, समस्या से तनाव, विचारों में उग्रता, अशांति, परिवार में अनावश्यक खर्च, किसी से विश्वासघात की आशंका।
कर्क- वाकापटुता से संकल्प सिद्धि का प्रयास, दूसरों के आश्वासनों से मानसिक राहत, भौतिक सुख के साधन उपलब्ध, विवाद का निर्णय पक्ष में, वांछित सफलता।

सिंह- सामयिक सिद्धि का प्रयास सार्थक, कुछेक समस्याएं सुलझने की ओर, श्रेष्ठजनों से अनुकूलता, मौजमस्ती के निमित्त अधिक व्यय, कर्ज की अदायगी संभव।
कन्या- अभिलाषा की पूर्ति, आशानुकूल घटनाएं घटित, संतान पक्ष से चिन्ताएं कुछ कम, राजनैतिक पक्ष से लाभान्वित, अध्यावसाय की ओर रुझान, दाम्पत्य जीवन में मधुरता।
तुला- स्वास्थ्य में शिथिलता, जल्दबाजी में लिया गया निर्णय अहितकर, नवउत्तरदायित्व को निभाने में मुश्किलें, आय की तुलना में व्यय की अधिकता, चोट-चपेट संभव।
वृश्चिक- किसी योजना की पूर्ति हेतु प्रयलशील, आत्मसंयम से कार्यों में प्रगति का सिलसिला, वैवाहिक अड्चनें समाप्त, मनोविनोद के अवसर सुलभ, हर्ष भी।

धनु- व्यावसायिक प्रगति हेतु विचार विमर्श, शुभ भावनाओं का उदय, विरोधी परास्त, अपने स्तर को बनाए रखने के लिए व्यय, वैवाहिक अड़चनें समाप्त, यात्रा सफल।
मकर- परिस्थितियों में क्रमिक सुधार, आर्थिक स्थिति में सुधार, व्यक्तिगत जीवन में महत्वपूर्ण उपलब्धि, प्रतियोगिता में सफलता, मौजमस्ती के निमित्त अधिक व्यय ।
कुम्भ- कार्यों में अवरोध, जोखिम से हानि संभव, एकाग्रता का अभाव, वरिष्ठजनों की सलाह अमान्य, आपसी जनों से अनबन, शारीरिक मानसिक कष्ट, चोट-चपेट ।
मीन- अभीष्ट सिद्धि का प्रयास सार्थक, विशिष्टजनों से सम्पर्क का सुपरिणाम प्राप्त, किसी विवाद का समापन, आहार-विहार में नवीनता, प्रेम सम्बन्धों में प्रगाढ़ता ।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story