राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

98

28 जनवरी 2024 रविवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- कार्य-व्यवसाय अर्थ पक्ष में सफलता का मार्ग प्रशस्त, धन सम्पत्ति विषयक मसला पक्ष में सुलसने की ओर, राजनीतिक गतिविधियों की ओर रुझान।
वृषभ- समस्याओं से चिन्ता, भाग्योदय का मार्ग अवरुद्ध, आत्मीयजनों से अनबन होने की आशंका, प्रेम सम्बन्धों में कटुता, आरोग्य सुख में कमी, विरोधी प्रभावी।
मिथुन- शुभ भावनाओं के उदय से आत्मिक शांति, पुराने विवाद के समापन का मार्ग प्रशस्त, बहुप्रतीक्षित कार्यों के बनने से प्रसन्नता, दाम्पत्य जीवन में मधुरता, यात्रा ।
कर्क- ग्रहयोग बेहतर, नवसम्पर्क से कुछेक मसले हल होने की ओर, कार्य व्यवसाय में विस्तार व नवपरिवर्तन की योजना फलीभूत, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ।

सिंह- बुद्धि-चातुर्य से संकल्प सिद्धि, साहसिक प्रयास प्रगति पर, निराशा का समापन, व्यक्तित्व का विकास, अध्यावसाय की ओर रुझान, आपसी सद्भाव, यात्रा सुखद ।
कन्या- सामयिक कार्यों में प्रतिकूलता, पत्नी के स्वास्थ्य की चिन्ता, पत्नी के स्वास्थ्य की चिन्ता, बनी बनाई योजना किसी कारणवश अधूरी, भौतिक सुख का अभाव।
तुला- वाकूपटुता से कार्यों में अनुकूलता, उच्चाधिकारियों का सम्पर्क लाभदायी, कुछेक समस्याएं आपके पक्ष में सुलसने को, यश-मान-प्रतिष्ठापरक कृत्य सम्पन्न ।
वृश्चिक- धर्म अध्यात्म की ओर रुचि, मनोनुकूल कार्यों में सफलता, धन सम्पत्ति विषयक मसलासुलझने की ओर, भौतिक सुख शांति का वातावरण, संभावित यात्रा सकुशल।

धनु- बुद्धि-चातुर्य से कुछेक कार्यों में महत्वपूर्ण सफलता, पारिवारिक कठिनाइयों में कमी, राजनैतिक कृत्यों की ओर अभिरुचि, स्थान परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम |
मकर- समस्याओं से चिन्ता, कार्य-व्यवसाय अर्थ पक्ष में असफलता, प्रतिष्ठा पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ने की संभावना, विचारों में उग्रता, भौतिक सुख में न्यूनता।
कुम्भ- आर्थिक-व्यावसायिक प्रगति हेतु नब-प्रयास सार्थक, विवादास्पद मसला पक्ष में सुलझने की ओर विनियोजित धन का प्रतिफल प्राप्त, अध्यावसाय की ओर रुझान।
मीन- किसी समस्या के समाधान का मार्ग प्रशस्त, व्यापार में विस्तार व परिवर्तन की योजना फलीभूत, परिवार में धार्मिक कृत्य सम्पन्न, रचनात्मक कार्यों में रुचि।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story