राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

5
WhatsApp Channel Join Now

27 जनवरी 2024 शनिवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- असफलता, भाग्योननति का मार्ग अवरुद्ध, धर्म में अरुचि, यात्रा में हानि, शेष समय में आर्थिक समस्या का निवारण, धनागम भी ।
वृषभ- समय शुभ, अधूरे कार्यों की पूर्ति, विवाद का निर्णय पक्ष में, यात्रा का प्रसंग, शेष समय में दिनचर्या अव्यवस्थित, स्वास्थ्य में शिथिलता।
मिथुन- विचाराधीन योजना मूर्तरूप में परिणित, कठिनाइयों के निराकरण हेतु नवप्रयास सार्थक, दाम्पत्य जीवन में मधुरता, मनोविनोद के सुअवसर, ज्ञान-विज्ञान में रुचि।
कर्क- स्वास्थ्य सुधार पर, मन प्रसन्न, व्यक्तिगत जीवन में महत्वपूर्ण घटना घटित, घरेलू वातावरण सुखद, दूसरों के आश्वासनों से मानसिक राहत, आपसी सद्‌भाव।

 

सिंह- स्वास्थ्य में शिथिलता, प्रगति में व्यवधान, यात्रा असफल, शेष समय में कठिनाइयों की निवृत्ति, अकल्पित लाभ, अधूरी योजना कार्यान्वित।
कन्या- भाग्योन्‍्नति, आरोग्य सुख, धन संचय की ओर प्रवृत्ति, शेष समय प्रतिकूल, व्यय की अधिकता, कार्य व्यवसाय मेंनिराशा, धन हानि की संभावना ।
तुला- कार्य-व्यवसाय अर्थ पक्ष में उन्‍ति का सुअवसर, परोपकार की भावना जागृत, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ, नवसम्पर्क से मसले हल, बकाए धन की वसूली ।
वृश्चिक- विचारित कार्यों में प्रगति का सिलसिला, आपसी सलाह से कामयाबी, प्रतियोगिता में सफलता, विशिष्टजनों से अनुकूलता, पारस्परिक सम्बन्धों में अत्यधिक प्रगाढ़ता।

 

धनु- ग्रहयोग विपरीत, समस्याओं से मन अशांत, शंका-कुशंका प्रभावी, वाहन से भय, शेष समय में सफलता, अधूरे कार्यों की पूर्ति।
मकर- समय शुभ, व्यक्तित्व का विकास, आर्थिक उन्नति, मानसिक प्रसन्नता, शेष समय में साझेदारी के व्यापार में हानि, मित्रों से विरोध ।
कुम्भ- जटिल समस्या के समाधान में स्वजन सहायक, सहयोगियों की गतिविधियों से खुशी, वाद-विवाद में कमी, धार्मिक स्थलों की यात्रा से आनन्द की अनुभूति।
मीन- विचाराधीन योजना मूर्तरूप में परिणित, धन सम्पत्ति विषयक मसला हल, दूसरों के आश्वासनों से मानसिक राहत, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ, लाभ का सुयोग।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story