राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

hdtgf
WhatsApp Channel Join Now

24 जनवरी 2024 बुधवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- परिश्रम से मनोरथ पूर्ण, लाभ का सुयोग, उच्चाधिकारियों से सम्पर्क, आपसी सौहार्द, दूसरों के आश्वासनों से मानसिक राहत, धर्म-अध्यात्म के प्रति आस्था।
वृषभ- चिरवांछित कार्य बनने से प्रसन्‍नता, व्यक्तिगत परेशानी में कमी, घरेलू समस्याएं सुलझने की ओर, मौज-मस्ती के निमित्त व्यय, धार्मिक स्थलों की यात्रा से मन प्रसन्न।
मिथुन- शुभ भावनाओं का उदय, विचाराधीन योजनाएं कार्यरूप में परिणित, स्वजनों से विचार-विमर्श, प्रतियोगिता में महत्वपूर्ण सफलता, आत्मिक शांति, धन की प्राप्ति।
कर्क- समय असंतोषजनक, न चाहने के बावजूद भी कार्य अधूरे, व्यावसायिक प्रगति में बाधा, पारस्पर्किसम्बन्धों में कटुता, वरिष्ठजनों की सलाह अमान्य, सूझबूझ आवश्यक ।

सिंह- विविध पक्षों में प्रगति, वैमनस्यता का समापन, कर्ज की निवृत्ति, आमोद-प्रमोद के साधन उपलब्ध, समस्याओं के समाधान में मित्र सहायक, परोपकार की भावना।
कन्या- परिश्रम के अनुरूप सफलता, नवयोजना की शुरुआत, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का सुअवसर, धनसम्पत्ति विषयक मसला हल, प्रसन्‍नता का माहौल ।
तुला- व्यापार में धन निवेश, मित्रों-परिजनों से विचार-विमर्श, परिवार में उल्लास का वातावरण, शुभ कार्यों में अधिक व्यय, दर्शनीय स्थलों की यात्रा, धन संचय में रुचि ।
वृश्चिक- नव समस्याएं उपस्थित, कार्यों में निराशा, स्वास्थ्य में व्यतिक्रम, वाद-विवाद से कष्ट, व्यक्ति विशेष से धोखा की आशंका, मेल-मिलाप में अरुचि, व्यर्थ भ्रमण।

धनु-  आरेग्य सुख, अधूरे कार्यों की पूर्ति, मित्रों से विचार-विनिमिय, आपसी सम्बन्धों में मधुरता, व्यापारिक क्षेत्र में प्रगति, आर्थिक लाभ, संत समागम, अध्यात्म में आस्था।
मकर- किसी योजना पर मित्रों से विचार-विमर्श, विवाद का समापन पक्ष में, वैवाहिक जीवन संतोषजनक, आय के नवीन स्नोत उपस्थित, घरेलू वातावरण सुखद।
कुम्भ- पुरुषार्थ से कार्यसिद्धि, कार्य-व्यवसाय में सफलता, जनसम्पर्क का सुयोग, उपस्थित व्यवधान समाप्त, हर्षोललास का वातावरण, मंगल कृत्य सम्पादित।
मीन- समय निराशाजनक, लाभ का मार्ग अवरुद्ध, गुप्त चिन्ताओं से स्वास्थ्य प्रभावी, मानसिक कष्ट, प्रतियोगिता में असफलता, बने-बनाये कार्यों में अड़चनें, यात्रा ।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story