राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

AS

20 जनवरी 2024 शनिवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- दिन बेहतर, दूसरों की सलाह मान्य, इच्छित पद की प्राप्ति, अड़चनें समाप्त, इच्छा की पूर्ति, दर्शनीय स्थलों की यात्रा, मानसिक शांति, शत्रु परास्त, हर्ष भी ।
वृषभ- दिनचर्या अव्यवस्थित, वैवाहिक जीवन कष्टमय, अशांति, शेष समय शुभ, रचनात्मक गतिविधियों में वृद्धि, परिजनों से सहयोग।
मिथुन-पुरुषार्थ के प्रति रुचि, सुख-सुविधा के निमित्त व्यय, यात्रा सफल, शेष समय कष्टकर, समस्याओं से चिंतित, घेरलू परेशानी, मानसिक तनाव ।
कर्क- किसी योजना की शुरुआत, पुराने विवाद का समापन, आशानुकूल घटना घटित, स्वाध्याय में रुचि, यात्रा में सफलता, प्रभावशाली हस्तियों से सम्पर्क, मन प्रसन्न

सिंह- आरोग्य सुख में वृद्धि, व्यक्तित्व का विकास, भौतिक सुख के साधन सुलभ, आकस्मिक लाभ, पारिवारिक सौहार्द, मौजमस्ती के निमित्त व्यय, सुसंदेश की प्राप्ति।
कन्या- दिनचर्या अव्यवस्थित, मित्रों से मतभेद, मानसिक कष्ट, वाहन से भय, शेष समय भौतिक सुख सुविधा उपलब्ध, प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता।
तुला- समय बेहतर, नवीन योजना के प्रति रुचि जागृत, संत समागम, शेष समय आशा के विपरीत, विवाद संभव, शत्रु सक्रिय, लाभ में कमी ।
वृश्चिक- विचारित योजना प्रगति पर, श्रेष्ठजनों से सम्पर्क, कुछेक समस्याएँ सुलझने की ओर, वैवाहिक जीवन संतोषजनक, बुद्धि विकास, व्यावसायिक प्रगति।

धनु- मनोवांछित सफलता, शिक्षा में प्रगति, मान-सम्मान में वृद्धि, बौद्धिक क्षमता का विकास, दर्शनीय स्थलों की यात्रा, कर्ज की निवृत्ति, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ।
मकर- समय अशुभ, मित्रों से तनाव, गलतफहमी के शिकार, विवाद की आशंका, शेष समय में आर्थिक प्रगति, इच्छा की पूर्ति, विवाद समापन।
कुम्भ- व्यावसायिक क्षेत्र में सफलता, बकाए धन की वसूली, संत समागम, शेष समय में ग्रहयोग विपरीत, क्रोध की अधिकता, मानसिक तनाव ।
मीन- नवयोजना की शुरुआत, मनोबल में वृद्धि, जिम्मेदारियों को निभाने हेतु व्यय, उत्सव में सम्मिलित होने का सुयोग, मित्रों से विचार-विमर्श, खुशी का माहौल।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story