राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

323
WhatsApp Channel Join Now

15 जनवरी 2024 सोमवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- किसी योजना पर कार्यारम्भ, व्यापारिक वातावरण मनोनुकूल, नवसम्पर्क से कुछेक मसला हल होने की ओर, मनोरंजन में रुझान, व्यक्तित्व का विकास।
वृषभ- व्यवसाय में विस्तार, प्रभावशाली हस्तियों से असहयोग, निजी जिन्दगी में सुख के साधन, अपने स्तर को बनाये रखने के लिए व्यय, कर्ज की निवृत्ति, हर्ष भी।
मिथुन- दिनमान अनुकूल, जटिल समस्याओं का समाधान, आपसी संबंधों में प्रगाढ़ता, वैवाहिक अड्चनें समाप्त, बकाए धन की प्राप्ति, यश में वृद्धि, यात्रा का प्रसंग। 
कर्क- परिश्रम के बावजूद सफलता, जोखिम से नुकसान, किसी से विश्वासघात, कार्यों मेंविफलता, पारिवारिक-शारीरिक कष्ट, स्वजनों से मनमुटाव, धर्म-कर्म में आस्था ।

सिंह- परिस्थितियों में क्रमिक सुधार, पारिवारिक उत्तरदायित्व की पूर्ति, अपने स्तर को बनाये रखने के लिए अधिक व्यय, कार्य क्षमता में वृद्धि, सम्मान में वृद्धि ।
कन्या- दिन बेहतर, धनागम का सुयोग, परिणाम के अनुरूप सफलता, दूसरों की सलाह से कामयाबी, बुद्धि का विकास, घरेलू समस्याएँ सुलझने की ओर, मन प्रसन्‍न।
तुला- शुभ भावनाओं का उदय, उन्नति का सुअवसर, अधिकारियों से अपेक्षित सहयोग, सुसंदेश मिलने से खुशी, व्यक्तित्व का विकास, धार्मिक-मांगलिक कार्यों में रुचि।
वृश्चिक-विचारित योजना अधूरी, शंका-कुशंका प्रभावी, कार्यों में विफलता, आय में कमी, किसी बात को लेकर परेशान, शत्रु सक्रिय, मित्रों-परिजनों से तनाव ।

धनु- समय अनुकूल, दूसरों के आश्वासनों से मानसिक राहत, आपसी वैमनस्थता में कमी की अनुभूति, विशिष्ठजनों से सम्पर्क, सुख के साधन उपलब्ध, मन प्रसन्‍न।
मकर- कार्यों में सफलता, परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण, आपसी संबंधों में मधुरता, धर्म के प्रति आस्था, स्थान-परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम, सुसंदेश की प्राप्ति।
कुम्भ- व्यापार में धन निवेष अधीनस्थ सहयोगियों से सहयोग, कार्य क्षमता में वृद्धि, राजकीय पक्ष से लाभान्वित, मान प्रतिष्ठा में वृद्धि, आवागमन में अनुकूलता।
मीन- विविध पक्षों में निराशा, स्वास्थ्य में शिथिलता, किसी बात को लेकर परेशान, अपेक्षित सहयोग का अभाव, यात्रा में परेशानी, विश्वासघात की आशंका।

 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story