राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

c
WhatsApp Channel Join Now

14 जनवरी 2024 रविवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- विचाराधीन योजना को मूर्तरूप में परिणित रचनात्मक कार्यों की ओर रुझान, आय के नवीन स्रोत उपस्थित, प्रभावशाली हस्तियों से सम्पर्क, मान-सम्मान में वृद्धि ।
वृषभ- भाग्योननति के नवीन आयाम सुलभ, व्यापार में धन निवेश, मित्रों से विचार-विमर्श, शुभ समाचार की प्राप्ति, परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण, धनागम।
मिथुन- लाभ का सुअवसर, अधीनस्थ सहयोगियों से सहयोग, भौतिक सुख के साधन सुलभ, जनकल्याण की ओर रुझान, इच्छित पद की प्राप्ति, व्यवधान समाप्त।
कर्क- परिस्थितियाँ प्रतिकूल, विशेष परिश्रम केबावजूद आंशिक सफलता, अकल्पितघटनाओं से मन अशांत, दूसरों की सलाह मान्य, शत्रु हानि पहुँचाने की कोशिश में।

सिंह- अधूरी योजना प्रगति पर, घरेलू वातावरण सुखद, परोपकार की भावना जागृत, सुसंदेश मिलने से खुशी, दर्शनीय स्थलों की यात्रा, उत्तरदायित्व की पूर्ति ।
कन्या- परिस्थितियों में क्रमिक सुधार, परिश्रम के अनुरूप सफलता, विवाद का समापन पक्ष में, दाम्पत्य जीवन में प्रगाढ़ता, शत्रु हानि पहुँचाने में विफल, आत्मिक शांति।
तुला- इच्छित कार्यों में सफलता, किसी से विचार विनिमय, सुख के साधन उपलब्ध, राजकीय पक्ष से अपेक्षित सहयोग, धर्म के प्रति रुचि, आवागमन में अनुकूलता।
वृश्चिक- आरोप-प्रत्यारोप की स्थिति, आकस्मिक व्यय, अशांति का माहौल, परिश्रम के बावजूद प्रगति में संशय, अध्ययन में व्यतिक्रम, वैचारिक स्थिरता, मान-सम्मान।

धनु- नवयोजना की शुरुआत, कुछेक समस्याओं का समाधान, वरिष्ठजनों की सलाह, धार्मिक गतिविधियों में अभिरुचि, स्वयं का निर्णय हितकर, अधिक खर्च ।
मकर- समय संतोषजनक, विचारित कार्य प्रगति पर, किसी उत्सव में सम्मिलित होने का सुयोग, दूसरों के आश्वासनों से मानसिक राहत, आय के स्रोत उपस्थित ।
कुम्भ- स्वविवेक से लिया गया निर्णय हितकर, शुभ भावनाओं का उदय, आनन्द की अनुभूति, कर्जकी अदायगी, प्रयास सार्थक, विवाद का समापन, पारिवारिक खुशी ।
मीन- वांछित प्रगति का मार्ग अवरुद्ध, वैचारिक अस्थिरता के कारण कार्यों में व्यतिक्रम, प्रियजनों से निराशा, धनलाभ में कमी, संकल्प-विकल्प की स्थिति, वाहन से भय।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story