राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

k
WhatsApp Channel Join Now

11 जनवरी 2024 गुरूवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।
 
मेष- कठिनाइयों की निवृत्ति, दूसरों की सलाह से कामयाबी हासिल, मेल-मिलाप में रुचि, प्रेम सम्बन्धों में अत्यधिक प्रगाढ़ता, अपने स्तर को बनाये रखने के लिए व्यय ।
वृषभ- कार्यों में अड़चनें, मित्रों से तनाव, गुप्त चिन्ताएं प्रभावी, वाहन से भय, शेष समय बेहतर, व्यापार में धन निवेश, इच्छाशक्ति का विकास ।
मिथुन- दिनमान अनुकूल, व्यक्तिगत समस्याएं सुलझने की ओर, शेष समय में उलझनें, सुख-सुविधा में कमी, पारिवारिक मतभेद, जोखिम से नुकसान।
कर्क- निराशा का समापन, राजनैतिक कृत्यों की ओर रुझान, आपसी सौहार्द, धर्म के प्रति रुचि, कर्ज की निवृत्ति, घरेलू कठिनाइयों का निवारण, योजना साकार होने की ओर।

सिंह- अभीष्ट कार्यों में संतोषजनक सफलता, दाम्पत्य जीवन में मधुरता, धन संचय की ओर प्रवृत्ति, आत्मीयजनों से सम्पर्क, मनो-विनोद के अवसर प्राप्त, वाहन से खुशी ।
कन्या- समय निराशाजनक, आकस्मिक व्यय, एकाग्रता भंग, विवाद की आशंका, शेष समय शुभ, आपसी सद्भाव, परोपकार की प्रवृत्ति।
तुला- लाभ का सुयोग, इच्छाशक्ति जागृत, आनन्द की अनुभूति, शेष समय असंतोषजनक, अध्ययन में व्यतिक्रम, वैचारिक अस्थिरता।
वृश्चिक- परिश्रम के अनुरूप सफलता, पराक्रम में वृद्धि, मान-सम्मानपरक कृत्य सम्पन्न, प्रियजनों-मित्रों से अपेक्षित सहयोग, शत्रु परास्त, नवसम्पर्क उपयोगी, हर्ष भी।

धनु- मनोभिलाषित कार्यों में सफलता, परोपकार की भावना जागृत, जीवन में मधुरता, नवसमाचार की प्राप्ति, अध्यावसाय की ओर रुझान, महत्वपूर्ण उपलब्धि, यात्रा।
मकर- असंतोषजनक, आरोग्य सुख में कमी, मानसिक अशांति, शेष समय में इच्छा की पूर्ति, मनो-विनोद के सुअवसर, मान-सम्मान में वृद्धि।
कुम्भ- योजना साकार होने की ओर, विशिष्टजनों से सम्पर्क, हर्ष, शेष समय अशुभ, धनागम में बाधा, व्यापारिक हानि, आरोप-प्रत्यारोप।
मीन-  दिनमान अनुकूल, पारिवारिक खुशी, मंगल कृत्य सम्पादित, विशिष्टजनों से सहयोग, शिक्षा के क्षेत्र में सफलता, भोग-विलासिता की ओर रुझान, मानसिक अशांति।

 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story