राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

jyhj
WhatsApp Channel Join Now

02 जनवरी 2024 मंगलवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- . भाग्योन्‍्नति के नवीन आयाम उपलब्ध, कार्य-व्यवसाय में सफलता, जीवन साथी से सामंजस्य, मनोरंजन में रुचि, प्रेमसम्बन्धों में प्रगाढ़ता, संतसमागम से खुशी ।
वृषभ- अड्चनें, कार्यों में निगशशा, आपसी मतभेद, कष्ट, हानि, विवाद, शेष समय में अनुकूलता, साहसिक प्रयास प्रगति पर, भौतिक सुख की प्राप्ति।
मिथुन- समय संतोषजनक, इच्छाशक्ति का विकास, आर्थिक पक्ष बेहतर, शेष समय में समस्याएँ प्रभावी प्रतिकूलता, शारीरिक कष्ट, योजना अधूरी ।
कर्क- विचारित कार्यों में प्रगति का सिलसिला, विवाद के समापन से खुशी, पूँजी का प्रतिफल प्राप्त, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का अवसर, संत समागम |

सिंह- अभीष्ट कार्यों में संतोषजनक सफलता, धनागम का सुयोग, धार्मिक क्रियाकलापों में अभिरुचि, सुयश की प्राप्ति, दाम्पत्य जीवन में प्रगाढ़ता, मौजमस्ती में व्यय ।
कन्या- समय अशुभ, आशा अधूरी, लाभ में कमी, स्वजनों से अनबन, शेष समय में दिनचर्या व्यवस्थित, सुसंदेश की प्राप्ति, पारिवारिक खुशी ।
तुला- अनुकूलता, चिरवांछित कार्य पूर्ण, प्रतियोगिता में सफलता, हर्ष भी, शेष समय असंतोषजनक, कार्यक्षमता का हास, विरोधी प्रभावी ।
वृश्चिक- नवयोजना का सुपरिणाम प्राप्त, कुछेक समस्या का समाधान, मांगलिक आयोजन सम्पादित, विवादस्पद मसला हल, आमोद प्रमोद के साधन सुलभ, वाहन सुख प्राप्त।

धनु- कठिनाइयों के निवारण का मार्ग प्रशस्त, अभिलाषा की पूर्ति, गजकीय पक्ष से सहयोग, दाम्पत्य जीवन मधुर, श्रेष्ठजनों से सम्पर्क का लाभ, परोपकार की भावना, जागृत।
मकर- विपरीत, व्यवसाय में व्यतिक्रम, समस्याओं से चिन्ता, शेष समय में परिस्थितियाँ सुधार पर, सद्विचारों का उदय, आहार विहार में नवीनता।
कुम्भ- समय शुभ, व्यापार में धन निवेश, शत्रु परास्त, यात्रा सुखद, शेष समय निराशाजनक, पदोन्नति में व्यवधान, एकाग्रता का अभाव।
मीन- व्यावसायिक क्षेत्र में विस्तार, विचारों में जागरूकता, दूसरों के आश्वासनों से मानसिक राहत, किसी के माध्यम से महत्वपूर्ण उपलब्धि, स्वजनों से तालमेल।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story