राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

dscv

31 दिसंबर 2023 रविवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- व्यावसायिक सफलता, प्रियजनों-मित्रों से विचार-विमर्श, व्यक्तिगत जीवन में महत्वपूर्ण उपलब्धि, रचनात्मक कृत्यों से यश की प्राप्ति, शुभ कार्यों में अधिक व्यय ।
वृषभ- समस्याओं से उलझनें, कार्य-व्यवसाय में निराशा, लेन-देन में जोखिम से नुकसान, दूसरों की भूलों से स्वयं को हानि, परिवार में आपसी गलतफहमी।
मिथुन- ग्रहस्थिति अनुकूल, व्यापारिक उन्नति का मार्ग प्रशस्त, स्वाध्याय की ओर रुचि, पारिवारिक सुख-शांति, राजनैतिक क्रियाकलापों की ओर रुचि, लाभ भी।
कर्क- बहुप्रतीक्षित कार्य बनने की ओर, पुरातन विवाद का समापन, मित्रों-परिजनों से विचार-विनिमय, धार्मिक मांगलिक कृत्य सम्पन्न, मनो-विनोद के सुअवसर प्राप्त।

सिंह- विचारित योजना फलीभूत, धन संचय की ओर प्रवृत्ति, इच्छाशक्ति जागृत, आनन्द की अनुभूति, दर्शनीय स्थलों की यात्रा का प्रसंग, संत समागम, यश में वृद्धि।
कन्या- आरोग्य सुख में व्यवधान, आर्थिक पक्ष से असंतोष, पारिवारिक कष्ट, कार्यों के प्रति उदासीनता, खर्च की अधिकता, विवाद की आशंका, भय भी।
तुला- नव प्रयास सार्थक, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ, बकाए धन की वसूली, मित्रों-परिजनों से सहयोग, कुछेक मसला हल, अध्यात्म के प्रति आस्था।
वृश्चिक- कार्य-व्यवसाय में वृद्धि, जीवन में महत्वपूर्ण उपलब्धि, रचनात्मक क्रियाकलापों में रुचि, शत्रु हानि पहुँचाने में विफल, धार्मिक कृत्यों में स्नान, मानसिक शांति।

धनु- आर्थिक पक्ष से संतोष, इच्छित योजना का सुपरिणाम प्राप्त, भोग विलासिता की ओर रुझान, धार्मिक गतिविधियों की ओर अभिरुचि, जीवन साथी से सामंजस्य ।
मकर- किसी योजना के लिए चिन्तित, घरेलू समस्याओं से परेशान, वाद-विवाद की आशंका, वाहन से चोट-चपेट, दुर्घटना संभव, धन का अभाव, यात्रा में अस॒विधा।
कुम्भ- कठिनाइयों का निराकरण, परोपकार की भावना जागृत, भौतिक सुख-सुविधा में वृद्धि, किसी के माध्यम से महत्वपूर्ण उपलब्धि, विरोधी पराभूत, प्रसन्‍नता।
मीन- ग्रहयोग बेहतर, दूसरों के आश्वासनों से कुछेक कार्यों में सफलता, व्यापारिक वातावरण मनोनुकूल, कठिनाइयों में कमी का एहसास, विवादास्पद मसला हल।

 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story