राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

dv

27 दिसंबर 2023 बुधवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- समझतदारी से लिया गया निर्णय व किया गया कार्य लाभप्रद, व्यापार में धन निवेश, निजी जिन्दगी में सुख सुविधा के जरूरी साधन सुलभ, प्रतियोगिता में सफलता।
वृषभ- पारिवारिक समस्याओं का निवारण, आओंथक प्रगति, नौकरी में प्रोन्नति या स्थानान्तरण विषयक मसला हल, सामयिक कृत्यों से यश की प्राप्ति।
मिथुन- वाकपठठता से संकल्प सिद्धि, स्वास्थ्य में अनुकूलता, बकाए धन की प्राप्ति, स्थान परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम, वैवाहिक जीवन में सुखशांति, संतानपक्ष से चिंता कम।
कर्क- असमंजस की स्थिति, उलझनें प्रभावी, अधीनस्थ सहयोगियों से वैमनस्यता, क्रोध की अधिकता, आपसी तकरार, वाद-विवाद से तनाव, आवागमन में प्रतिकूलता।

सिंह- कार्यक्षमता में वृद्धि, व्यापार में धन निवेश, नव समाचार से प्रसन्‍नता, शुभ भावनाओं के उदय से आत्मिक शांति, जीवन साथी से सामंजस्य, यात्रा का प्रसंग।
कन्या- सामयिक सिद्धि का प्रयास सार्थक, कुछेक समस्याएं सुलझने की ओर, श्रेष्ठजनों से अनुकूलता, कर्ज की अदायगी हेतु प्रयत्तशील, मौजमस्ती के निमित्त व्यय ।
तुला- अभिलाषा की पूर्ति, धन लाभ का सुयोग, राजनैतिक पक्ष से लाभान्वित, आशानुकूल घटनाएँ घटित, संतानपक्ष से चिन्ता में कमी, दाम्पत्य जीवन मधुर।
वृश्चिक- शारीरिक सुख में व्यवधान, जल्दबाजी में लिया गया निर्णय अहितकर, नवउत्तर-दायित्व को निभाने में मुश्किलें, आय की तुलना में व्यय अधिक, वाद-विवाद।

धनु- व्यापारमें धन निवेश, नवसम्पर्क उपयोगी, रचनात्मक क्रियाकलापों में अभिरुचि, प्रेम सम्बन्धों में प्रगाढ़ता, सहयोगियों की गतिविधियों से प्रसन्‍नता, कर्ज की निवृत्ति।
मकर- पुरुषार्थ से कार्यसिद्धि, आरोग्य सुख में उपस्थित व्यवधान समाप्त, विवाद का समापन, आपसी सौहार्द, धर्म अध्यात्म के प्रति आस्था जागृत।
कुम्भ- विचारित कार्यों में प्रगति का सिलसिला आर्थिक व्यावसायिक पक्ष में परिश्रम के अनुरूप सफलता, कठिनाइयों में कमी, स्थान परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम ।
मीन- कार्य क्षमता में कमी की अनुभूति, आत्मविश्वास के अभाव में विफलता, आय में न्यूनता पारिवारिक सदस्यों में गलतफहमी घरेलू सुख में दिक्कतें, द्रव्य की क्षति।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story