राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

xa
WhatsApp Channel Join Now

26 दिसंबर 2023 मंगलवार  का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- विचाराधीन योजना का कार्यरूप में परिणित, सामाजिक क्रियाकलापों की ओर अभिरुचि, मानसिक शान्ति, पारस्परिक सम्बन्धों में मधुरता, वैमनस्यता का समापन।
वृषभ- स्वास्थ्य सुधार पर, पुराने विवाद का हल पक्ष में, परिवार में उललासमय वातावरण, नौकरी में पदोन्नति, राजनैतिक लाभ का प्रयास सार्थक, आवागमन में अनुकूलता।
मिथुन- निराशा, आरोग्य सुख में निराशा, उलझनें, दुर्जनों से कष्ट, शेष समय योजना की पूर्ति के लिए बेहतर, आर्थिक उन्नति, आत्मिक शांति।
कर्क- सफलता, व्यापार में धन निवेश, स्वनिर्णय हितकर, यात्रा का प्रसंग, शेष समय में परेशानी, अपेक्षित सहयोग का अभाव, लाभ भी।

सिंह- कार्य व्यवसाय में परिश्रम के अनुरूप सफलता, परोपकार की भावना जागृत, राजकीय पक्ष से लाभान्वित, दाम्पत्य जीवन मधुर, सुसमाचार की प्राप्ति से खुशी ।
कन्या- भाग्योन्‍्नति के नवीन आयाम सुलभ, स्वविवेक से लिया गया निर्णय हितकर, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का सुअवसर, धार्मिक क्रियाकलापों में रुचि।
तुला- समस्याएं प्रभावी, जोखिम से नुकसान, आत्मीयजनों से कटुता, शेष समय में धार्मिक कार्य प्रगति पर, नवसम्पर्क का सुयोग, यात्रा।
वृश्चिक- दिनचर्या व्यवस्थित, अधूरे कार्य पूर्णता की ओर, अकल्पित लाभ, शेष समय विपरीत, योजना पूर्ति में विलम्ब, विश्वासघात की आशंका।

धनु- परिस्थितियों में क्रमक सुधार, नवयोजना के शुरुआत हेतु विचार-विमर्श, वैवाहिक अड्चनें समाप्त, आपसी वैमनस्यता में कमी, भौतिक सुख के साधन उपलब्ध ।
मकर- आर्थिक व्यवसायिक पक्ष में परिश्रम के अनुरूप सफलता, दूसरों के आश्वासनों से मानसिक राहत, प्रेमसम्बन्धों में अत्यधिक प्रगाढ़ता, दर्शनीय स्थलों की यात्रा ।
कुम्भ- समय प्रतिकूल, भाग्य में न्यूनता, किसी मुद्दे पर तनाव, आत्मीयजनों से कष्ट, शेष समय में कठिनाइयों का निवारण, सुयश की प्राप्ति।
मीन- दिनचर्या व्यवस्थित, सफलता का सुयोग, कर्ज की निवृत्ति, ज्ञान-विज्ञान में रुचि, शेष समय में कार्यों में अड़चनें, यात्रा विफल।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story