राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

a
WhatsApp Channel Join Now

24 दिसंबर 2023 रविवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष-  भाग्योलतिके नवीन आयाम, सुलभ, दूसरों की सलाह से कामयाबी, व्यावसायिक वातावरण मनोनुकूल, व्यक्तिगत जीवन में नवीन उपलब्धि हासिल।
वृषभ- व्यापार में धन निवेश, कठिनाइयों का निराकरण, रचनात्मक कृत्यों की ओर संलग्नता, शत्रु हानि पहुँचाने में असफल, शारीरिक मानसिक कष्ट में कमी ।
मिथुन- ग्रहस्थिति विपरीत, आय की तुलना में व्यय अधिक, अकेलेपन की अनुभूति, आपसी सम्बन्धों में मतभेद, स्पष्टवादिता आपके लिए घातक, नवसम्पर्क व्यर्थ ।
कर्क- अधूरी योजना की पूर्ति, समझदारी से किया गया कार्य लाभप्रद, सम्मान में वृद्धि, स्वयं की प्रतिभा का सदुपयोग, उत्साह में वृद्धि, वरिष्ठजनों की सलाह मान्य।

सिंह- समय शुभ, नवीन योजना के प्रति रुचि जागृत, आत्मसंयम से सिद्धि, विशिष्टजनों से सम्पर्क, सामाजिक गतिविधियों की ओर रुचि, जीवन साथी से सहयोग।
कन्या- प्रगति हेतु प्रयतलशील, सद्‌विचारों का उदय, आपसी सौहार्द, वैमनस्यता का समापन, शिक्षा के क्षेत्र में सफलता, दाम्पत्य जीवन मधुर, धर्म-अध्यात्म में रुचि।
तुला- कार्यों के प्रति उदासीनता, प्रियजनों से विश्वासघात की आशंका, आर्थिक हानि, वैवाहिक जीवन में असंतोष, व्यय की अधिकता, अकेलेपन की अनुभूति।
वृश्चिक- शुभ भावनाओं का उदय, विचाराधीन योजना को मूर्तरूप में परिणित, स्वयं का निर्णय हितकर, जनकल्याण की ओर प्रवृत्ति, व्यक्तित्व को बनाये रखने में व्यय ।

धनु- व्यापारिक वातावरण मनोनुकूल, व्यक्तित्व का विकास, विचारित कार्यों में प्रगति का सिलसिला, स्वयं का निर्णय लाभप्रद, पठन-पाठन में रुचि, आत्मिक शांति ।
मकर- सामयिक सिद्धि का प्रयास, मौजमस्ती के निमित्त व्यय, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का सुअवसर, मनोरंजन की ओर रुझान, लाभ का मार्ग प्रशस्त।
कुम्भ- वांछित प्रगति हेतु किये जा रहे प्रयास असफल, धनागम में बाधा, मित्रों एवं परिजनों से गलतफहमी, व्यापारिक पहलू को लेकर चिन्तित, सुख शांति का अभाव।
मीन- सफलता का सुयोग, विवादास्पद मसला सुलझने की ओर, प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता, मनोविनोद के सुअवसर प्राप्त, पारस्परिक सम्बन्धों में प्रगाढ़ता।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story