राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

caz
WhatsApp Channel Join Now

23 दिसंबर 2023 शनिवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष-  भाग्योनति का मार्ग प्रशस्त, व्यावसायिक वातावरण मनोनुकूल, नवसमाचार की प्राप्ति, दाम्पत्य जीवन से मधुरता, सुख के जरूरी साधन सुलभ, यात्रा सकुशल।
वृषभ- पारिवारिक सम्बन्धों में कड़बाहट, आपसी तनाव, अकल्पित घटनाएँ घटित, पारिवारिक अनावश्यक खर्च, भौतिक सुख में न्यूनता, एकाग्रता का अभाव।
मिथुन- स्वास्थ्य में क्रमिक सुधार, किसी के माध्यम से धन सम्पत्ति विषयक मसला हल, उपहार या सम्मान का लाभ, सुसंदेश की प्राप्ति, वैवाहिक अड़चनें समाप्त।
कर्क- दिन बेहतर, आपसी सम्बन्धों में प्रगाढ़ता, किसी के माध्यम से महत्वपूर्ण उपलब्धि, भाग्योदय का मार्ग प्रशस्त, परिवार में सुख शांति का वातावरण, हर्ष भी।

सिंह- आर्थिक समस्या का निवारण, नवयोजना का श्रीगणेश, हि या समीप की यात्रा काप्रसंग, मान-सम्मान का सुयोग, वाद-विवाद का समापन पक्ष में, नवसम्पर्क उपयोगी ।
कन्या- दिनचर्या अव्यवस्थित, मित्रों से गलतफहमी, बात-बात पर क्रोध, विरोधियों का वर्चस्व, किसी से विश्वासघात की आशंका, आरोप--प्रत्यारोप की स्थिति।
तुला- विचारित कार्यों में प्रगति का सिलसिला, पारिवारिक समस्याओं का समाधान, अध्यावसाय की ओर रुचि, विवाद का निर्णय पक्ष में, सद्विचारों का उदय से खुशी ।
वृश्चिक- ग्रहस्थिति अनुकूल, स्वविवेक से लिया गया निर्णय लाभप्रद, स्थान परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम, धन सम्पत्ति विषयक मसला सुलझने की ओर, यात्रा सकुशल।

धनु- अधेरे कार्यों की पूर्ति, आत्मीयजनों से विचार-विमर्श, आय के स्रोत उपस्थित, अधिकारी वर्ग से अनुकूलता, आहार-विहार में नवीनता, धार्मिक कार्यों में रुचि ।
मकर- इच्छित योजना अधूरी, आर्थिक पक्ष से असंतोष, प्रेम सम्बन्धों में प्रतिकूलता की स्थिति, राजकीय पक्ष से कष्ट, किसी से विश्वासघात की आशंका, दुर्घटना सम्भव।
कुम्भ- भाग्योन्नति हेतु नवीन आयाम, किसी कार्यों में महत्वपूर्ण सफलता, धार्मिक क्रिया कलापों में वृद्धि, मनोविनोद के अवसर प्राप्त, राजनीतिक गतिविधियों में रुचि।
मीन- बुद्धि-चातुर्य से लिया गया निर्णय लाभप्रद, सुसमाचार की प्राप्ति, पारिवारिक वातावरण हर्षोल्लासमय, धन संचय की ओर प्रवृत्ति, दूसरों की सलाह से कामयाबी ।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story