राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

rdh

20 दिसंबर 2023 बुधवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- कठिनाइयों से अशांति, महत्वपूर्ण कार्यों में व्यवधान, वैवाहिक जीवन में असंतोष, आत्मीयजनों से असहयोग, नवयोजना अधूरी, आर्थिक हानि भी, सतर्कता अपेक्षित ।
वृषभ- मित्रों-परिजनों का सहयोग, शुभकार्यों में व्यय की अधिकता, दाम्पत्य जीवन मधुर, कर्ज-निवृत्ति का प्रयास सार्थक, आत्मिक शांति, यश-मान में वृद्धि ।
मिथुन- आरोग्य सुख, व्यावसायिक-आर्थिक उन्नति का मार्ग प्रशस्त, श्रेष्ठनों का सहयोग, पासस्परिकसंबंध मधुर वैवाहिक जीवन में मधुरता, धार्मिक मांगलिक आयोजन सम्पादित।
कर्क- दिनसंतोषजनक, पुरातन विवाद का समापन, विरोधी प्रशस्त, स्वयं का निर्णय लाभ प्रद, प्रियजन सहायक, मित्रों के माध्यम से कुछेक मसला हल, आपसी गलत-फहमी दूर।

सिंह- परिस्थितियाँविपरित, व्यावसायिक निराशा, पारिवारिक उलझने प्रभावी, जीवन साथी से मानसिक तनाव, एकाग्रता का अभाव, व्यर्थ भ्रमण, धन हानि, सूझबूझ जरूरी ।
कन्या- साहसिक प्रयास प्रगति पर, नौकरी में पदोन्नति या स्थानान्‍्तरण मसला हल, मौज-मस्ती केनिमित्त व्यय, बकाए धन की प्राप्ति, नव सम्पर्कका सुयोग, मंगल आयोजन सम्पन्न ।
तुला- शारीरिक सुख, वाकपटुता से कार्य सिद्धि, बुद्धि का विकास, श्रेष्ठ जनों से अपेक्षित सहयोग, धार्मिक क्रिया कलापों में रुचि, राजनीतिक गतिविधियों में वृद्धि, यात्रा सुखद ।
वृश्चिक- व्यावसायिक उन्नति, विचाराधीन योजना कार्यरुप में परिणित, प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का सुअवसर, यश मान-सम्मान का सुयोग।

धनु-  गृहस्थिति भाग्य के विपरीत, किसी अप्रिय घटना से मन अशांत, आय की तुलना में व्यय अधिक, मनोबल में कमी का एहसास, वैचारिक स्थिरता का अभाव, हानि भी ।
मकर- सामाजिक कार्योंमें अनुकूलता, धार्मिककृत्यों की ओरसुझान, निजी जिन्दगी में महत्वपूर्ण उपलब्धि, मनोरंजन में व्यय की अधिकता, नौकरी में पदोन्नति, आयके नवीन खोत।
कुम्भ- दिनचर्या व्यवस्थित, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का अवसर, जनकल्याण की भावना जागृत, वैवाहिक अड़चने समाप्त, शिक्षा एवं प्रतियोगिता में सफलता ।
मीन- शारीरिक सुख की अनुभूति, पारस्परिक संबंधों में प्रगाढ़ता, दूसरों की सलाह से कामयाबी, पूंजी का प्रतिफल प्राप्त, मान-सम्मान में वृद्धि, श्रेष्ठ जनों से सम्पर्क ।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story