राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

SC

14 दिसंबर 2023 गुरूवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- परिश्रम से सफलता, यशमान प्रतिष्ठा में वृद्धि, आय के स्रोत, मनोरंजन में रुचि, भौतिक सुख-शांति का वातावरण, पारस्परिक संबंधों में प्रगाढ़ता, चित्त प्रफुल्लित।
वृषभ- आर्थिक व्यावसायिक पक्ष में शिथिलता, किसी योजना को लेकर चिंतित, शत्रु सक्रिय, वैवाहिक जीवन में तनाव, आशा के विपरीत घटनाएँ घटित, मन उदास ।
मिथुन- नवयोजना साकार होने की ओर, स्वास्थ्य अनुकूल, पारिवारिक दायित्व की पूर्ति, सहयोगियों की गतिविधियों से प्रसन्नता, भोग-विलास में रुझान, मन प्रसन्न ।
कर्क- साहसिक प्रयास प्रगति पर, शुभ भावनाओं के उदय से आत्मिक शांति, दाम्पत्य जीवन में प्रगाढ़ता, विशिष्टजनों से सम्पर्क का सुपरिणाम प्राप्त, शुभ संदेश की प्राप्ति।

सिंह- शारीरिक सुख में वृद्धि, राजनीतिक-सामाजिक कृत्यों से यश की प्राप्ति, जीवनसाथी मै सामंजस्य, व्यावसायिक क्षेत्र में परिवर्तन, मनोविनोद के अवसर, लाभ की स्थिति।
कन्या- दिनचर्या अव्यवस्थित, कार्यों में असफलता की स्थिति, योजना अधूरी, प्रेम संबंधों में कड़वाहट, राजकीय पक्ष से उलझनें, यात्रा कष्टकर, अर्थ हानि की आशंका ।
तुला- परिस्थितियों में सुधार, अभीष्ट कार्यों में संतोषजनक सफलता, स्वजनों -परिजनों से अपेक्षित सहयोग, धनागम का मार्ग प्रशस्त, नवसम्पर्क उपयोगी, यात्रा का सुपरिणाम ।
वृश्चिक- व्यावसायिक उन्नति, जटिल समस्या का समाधान, प्रभावशाली हस्तियों से सम्पर्क कासुपरिणाम प्राप्त, आहार-विहार में नवीनता, धार्मिक स्थलों की यात्रा से मन प्रसन्न ।

धनु- कार्य व्यवसाय अर्थ पक्ष में उन्नति का सुधार, मनोवांछित सफलता, पारिवारिक सौहार्द, प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता, दूसरों के आश्वासनों से राहत, मनोकामना पूर्ण ।
मकर- बहुप्रतीक्षित कार्यों में निराशा, पारिवारिक उलझनें, धनगम में बाधा, मित्रों से गलतफहमी, स्वास्थ्य में शिथिलता, दूर-समीप की यात्रा में परेशानी, आघात भी ।
कुम्भ- कठिनाइयों का निराकरण, बुद्धि विवेक से संकल्पसिद्धि, आर्थिक लाभ का मार्ग प्रशस्त, मांगलिक आयोजन सम्पादित, विरोधी परास्त, भौतिक सुख में वृद्धि ।
मीन- आशाएँ फलीभूत, व्यापारिक विस्तार, धर्म में आस्था, स्थान परिवर्तन का कार्यक्रम उपस्थित, आवागमन में अनुकूलता, जीवनसाथी में सामंजस्य, नवस्थलों की यात्रा।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story