राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

456

12 दिसंबर 2023 मंगलवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- कार्य व्यवसाय अर्थ पक्ष में विफलता, विरोधी हानि पहुँचाने की कोशिश में, बनी-बनाई योजना अधूरी, व्यर्थ भ्रमण से अनावश्यक व्यय, चोट-चपेट दुर्घटना संभव ।
वृषभ- साहसिक प्रयास प्रगति पर, आत्मविश्वास से कुछेक कार्यों में महत्वपूर्ण सफलता, दूसरों के आश्वासनों से मानसिक राहत, भोग-विलासिता की ओर रुझान, धन लाभ।
मिथुन- समय भाग्य के पक्ष में, उपस्थित व्यवधान समाप्त, उच्चाधिकारियों के सम्पर्क का लाभ, समस्या विशेष केसमाधान में आत्मीयजन सहायक, मानसम्मान का सुयोग।
कर्क- आर्थिक पक्ष में परिश्रम के अनुरूप सफलता, शत्रु परास्त, व्यक्तिगत जीवन में महत्वपूर्ण उपलब्धि, निजी इच्छापूर्ति, आपसी सलाह से कामयाबी, धनागम भी।

सिंह- स्पष्टवादिता आपके लिए घातक, नवीन समस्या उपस्थित, हानि भी, सहयोगियों की गतिविधियों से मानसिक कष्ट, सुखसुविधा का अभाव, स्वजनों से विवाद संभव।
कन्या- आर्थिक प्रगति, घरेलू समस्याओं का निवारण, नौकरी में पदोन्नति या स्थानान्तरण विषयक मसला हल, बुद्धि-विवेक से कार्य में लाभप्रद, विवाद समापन पर।
तुला- योजना साकार करने की दिशा में प्रयास, विशिष्टजनों से सम्पर्क, अभिलाषा की पूर्ति, निजी जिन्दगी में सुखसु॒विधा के साधन सुलभ, मेल-मिलाप की ओर रुचि।
वृश्चिक- नवकार्यों में सफलता, धार्मिक मांगलिक आयोजन सम्पादित, नवउत्तरदायित्व का निर्वाह, मन में खुशी, प्रेमसम्बन्धों में अत्यधिक प्रगाढ़ता, यश की प्राप्ति।

धनु-  स्वास्थ्यमेंशिथिलता, व्यावसायिक पक्ष में निराशा, घरेलू समस्याओं से मन अशांत, सुपरिचितों से अनबन, इच्छित योजना अधूरी, व्यर्थ भ्रमण, मानसिक बेचैनी ।
मकर- कार्य-व्यवसाय अर्थपक्ष में सफलता, शुभ भावनाओं के उदय से आत्मिक शांति, जीवन साथी से सामंजस्य, लाभ का सिलसिला, नवयोजना पर विचार-विमर्श ।
कुम्भ- स्वास्थ्य सुधार पर, अधूरे कार्य प्रगति की ओर आर्थिक स्थिति संतोषजनक, व्यक्तिगत परेशानी में कमी, पुराने विवाद का समापन पक्ष में, नवीन उपलब्धि हासिल।
मीन- घरेलू समस्याएँ सुलझने की ओर, अभीष्ट लाभ, सामाजिक प्रत्तिष्ठा में वृद्धि, कर्ज की निवृत्ति, नवयोजना पर कार्यारम्भ, वैवाहिक अड्चनें समापन पर, मन खुश।

 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story