राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

gg

05 दिसंबर 2023 मंगलवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- दिन शुभ, मनोवांछित सफलता का सुअवसर, विवादास्पद मसला सुलझने को, धर्म में आस्था, उच्चाधिकारियों से सम्पर्क का लाभ, संत समागम से परिवार में खुशी ।
वृषभ- योजना अधूरी व्यावसायिक निराशा, विरोधी प्रभावी, बढ़ते हुए खर्च से चिन्तित मित्रों से तनाव, राजकीय पक्ष से उलझनें, बने-बनाये कार्यों में बाधा, धनहानि सम्भव ।
मिथुन- परिस्थितियां सुधार पर आत्मबल में वृद्धि, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का सुअवसर, धन संचय की ओर प्रवृत्ति, विकास का मार्ग प्रशस्त, यात्रा का सुयोग।
कर्क- ग्रहयोग भाग्य के पक्ष में, सुपरिचितों से विचार-विमर्श, कार्य-व्यवसाय में प्रगति, पुराने विवाद के समापन से खुशी, दर्शनीय स्थलों की यात्रा से मन प्रसन्न।

सिंह- नवीन कार्यों में सफलता का सुयोग, आरोग्य सुख, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ, शिक्षाकेक्षेत्र में सफलता, यश-मान-सम्मानपरक कृत्य संपन्‍न, धनागम में अनुकूलता।
कन्या- स्वास्थ्य प्रतिकूल, व्यापारिक गतिरोध, मानसिक अशांति, व्यय की अधिकता, स्वजनों से अनबन, दूसरों की गलतफहमी के शिकार, व्यर्थ भ्रमण से धनहानि की आशंका।
तुला- ग्रहयोग बेहतर, आत्मसंयम से कार्यों में सफलता, श्रेष्ठजनों से सम्पर्क, वैवाहिक अड्चनेंसमाप्त, संत समागम, आवागमन में अनुकूलता, आत्मिकशान्ति की अनुभूति।
वृश्चिक- दिन शुभ, विनियोजित धन का प्रतिफल प्राप्त, स्वाध्याय की ओर रुझान, नवीन योजना केप्रति रुचि जागृत, कार्यक्षमता में वृद्धि, विवाद समापन पर, मनोविनोद के सुअवसर।

धनु-  भाग्योन्तति हेतु नवीन आयाम, स्वास्थ्य में अनुकूल सुधार, विरोधी परास्त, आहार-विहार में नवीनता की झलक, धन संचय की ओर प्रवृत्ति, नवसम्पर्क उपयोगी ।
मकर- एकाग्रता का अभाव, कार्यसिद्धि में कठिनाइयां, राजकीय पक्ष से उलझनें, धन का अभाव, जीवन साथी के कुछ कष्ट, वाहन से परेशानी, विचारों में उग्रता, मन उदास ।
कुम्भ- अभीष्ट सिद्धि का प्रयास सार्थक, आत्मबल में वृद्धि, कर्ज की निवृत्ति का प्रयास, मन प्रसन्न, दाम्पत्य जीवन में मधुरता, पूँजी का प्रतिफल, मन में खुशी ।
मीन- स्वास्थ्य सुधार की ओर, व्यापारिक लाभ का मार्ग प्रशस्त, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ, परिवार में हर्षोललास का वातावरण, परोपकार की भावना जागृत।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story