राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

dvd
WhatsApp Channel Join Now

03 दिसंबर 2023 रविवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- व्यवसाय में असफलता, आरोग्य सुख में कमी, दुर्जनों से कष्ट, शेष समय में लाभ का सुयोग, बहुप्रतीक्षित कार्यों के बनने से प्रसन्‍नता।
वृषभ- स्वास्थ्य में सुधार, पारिवारिक उलझनों में कमी, सुयश की प्राप्ति, शेष समय में योजना अधूरी, समस्याओं से मन दुविधामय।
मिथुन- अभीष्ट कार्यों में सफलता का सुयोग, स्थान-परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम, विवादा-स्पद मसला हल, शत्रु पराभूत, आपसी सम्बन्ध मधुर, सामाजिक कृत्यों में रुझान ।
कर्क- पराक्रम से कार्य व्यवसाय में अनुकूलता, नवउत्तरदायित्व का निर्वाह, आहार विहार में नवीनता, किसी के माध्यम से व्यक्तिगत जीवन में महत्वपूर्ण उपलब्धि।

 

सिंह- समय विपरीत, वाद-विवाद से तनाव, कार्यों में निराशा, यात्रा में कष्ट, शेष समय में आर्थिक प्रगति, घरेलू वातावरण सुखद, प्रसन्‍नता भी।
कन्या- ग्रहस्थिति शुभ, आरोग्य सुख, निर्धारित लक्ष्य की पूर्ति, लाभ का सुयोग, शेष समय में संकल्प-विकल्प की स्थिति, संतान पक्ष से चिन्तित।
तुला- ग्रहयोग अनुकूल, सामयिक कार्यों में सुगमता, जनसम्पर्क का सुअवसर, धन संचय की ओर प्रवृत्ति, आपसी सलाह से कामयाबी, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ।
वृश्चिक- पुरुषार्थ से कार्य प्रगति पर, नव समाचार से खुशी, मित्रों से गलतफहमियां दूर, सामाजिक क्रियाकलापों में वृद्धि, सत्संग से आत्मिक शांति की अनुभूति, यात्रा भी।

 

धनु- दिनमान विपरीत, कार्य मेंनिगशा, व्यय की अधिकता, अनावश्यक भ्रमण, शेष समय में जटिल समस्याओं का समाधान, बकाए धन की प्राप्ति।
मकर- अकल्पित लाभ, विचारित कार्यों में प्रगति, नवसम्पर्क उपयोगी, मन प्रसन्‍न, शेष समय में असफलता, योजना अधूरी, लाभ में कमी।
कुम्भ- किसी योजना की पूर्ति हेतु प्रयतलशील, स्वविवेक से लिया गया निर्णय व किया गया कार्य लाभदायक, स्थान परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम, यात्रा सार्थक ।
मीन- कार्य व्यवसाय अर्थ पक्ष में सफलता, श्रेष्ठजनों से सम्पर्क का सुपरिणाम प्राप्त, सुसंदेश की प्राप्ति से परिवार में हर्ष एवं उललासमय वातावरण, मन प्रसन्न।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story