फरवरी में शुक्र और बुध मिलकर बनाएंगे 'लक्ष्मी नारायण राजयोग', 3 राशियों की होंगी बल्ले-बल्ले

m

फरवरी माह ग्रह गोचर के लिए बेहद शुभ और फलदायी रहने वाला है, क्योंकि इस माह में कई ग्रह अपनी राशि में परिवर्तन कर रहे हैं। ग्रहों के राशि परिवर्तन से पृथ्वी पर मौजूद सभी प्राणियों के जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। बता दें कि फरवरी में ग्रहों के राजकुमार, और धन के कारक शुक्र देव मकर राशि में संयोग करने वाले हैं।

ज्योतिषियों के अनुसार, मकर राशि में दो ग्रहों के युति होने से लक्ष्मी नारायण राजयोग बनने वाला है। लक्ष्मी नारायण राजयोग बनने से कुछ राशियों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेंगे। आज इस खबर में जानेंगे कि मकर राशि में लक्ष्मी नारायण राजयोग बनने से किन-किन राशियों के अच्छे दिन शुरू होने वाला है। आइए विस्तार से जानते हैं।

मेष राशि
मेष राशि वाले जातकों के लिए लक्ष्मी नारायण राजयोग बेहद ही शुभकारी और लाभकारी साबित होगा। बता दें कि मकर राशि में राजयोग कर्म भाव में बनने जा रहा है। इसलिए जातक को करियर और कारोबार में खूब तरक्की के अवसर मिलेंगे। साथ ही जो जातक निवेश किए हैं उनको और अधिक लाभ होंगे।

मिथुन राशि
लक्ष्मी नारायण राजयोग बनने से मिथुन राशि के जातकों के लिए अनुकूल सिद्ध होगा। बता दें कि मिथुन राशि में यह योग अष्टम भाव में बनेगा। बता दें कि इस योग से बनने से आपके रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। आर्थिक स्थिति के मामले में यह महीना बेहद शुभ रहेगा। इस योग के दौरान नौकरी में बदलाव हो सकते हैं। आय के नए स्रोत बनेंगे।

कर्क राशि
कर्क राशि वालों के लिए यह राजयोग बहुत ही लाभदायक रहने वाला है। बता दें कि कर्क राशि में लक्ष्मी नारायण राजयोग सप्तम भाव में बन रहा है। जिससे जातक का दांपत्य जीवन खुशियों से भरा रहने वाला हैं। जीवन में खुशियां बनी रहेंगी। साथ ही कारोबार करने के नए अवसर प्राप्त होंगे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story