आज जन्मे लोगों का कैसा रहेगा दिन, जानिए कैसे बीतेगा साल, क्या करने से मिलेगा लाभ। 

xx
WhatsApp Channel Join Now

27 सितंबर 2023 बुधवार को पैदा हुए लोग कैसे इस साल को बिताएंगे और ग्रहों की दशा उनके लिए कैसे रहेगी। यह बात उनके मन में कई दिनों से चल रही है। आज जन्में लोगों का दिन और साल कैसा रहेगा। किन ग्रहों की कृपा बनी रहेगी और किन रत्नों के पहनने से मन को और जीवन को शान्ति मिलेगी, जानिए प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से। 

आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ। आपका जन्म तारीख 27 सितम्बर है। अंक ज्योतिष के अनुसार आपकी जन्मतिथि का अधिष्ठाता ग्रह मंगल है। आपका जन्मांक मेष व वृश्चिक राशि के अन्तर्गत आता है । इस माह का अधिपति ग्रह बुध है। आप आजीवन बुध एवं मंगल ग्रह के प्रभाव में रहेंगे। आपमें सूक्ष्मदर्शिता का विशेष गुण होगा। आपमें प्रदर्शन की भावना विशेष रूप से रहेगी। जोखिम भरे कार्यों में आपकी विशेष रुचि रहेगी।

आपके साथ किस समय क्या घटित हो जायेगा निश्चित नहीं रहेगा। आप जो भी निर्णय लेंगे। स्वतन्त्र एवं निष्पक्ष रूप से लेंगे। साथ ही जो भी बात कहेंगे स्पष्ट एवं दो टूक शब्दो में कहेंगे। आकर्षक व्यक्ति के कारण अनजान व्यक्ति भी आपके सम्पर्क में आ जायेगा। आप किसी के दबाव में न तो रहेंगे और न ही कार्य करेंगे। आप अपने जीवन में अनुशासन क ज्यादा महत्व देंगे। आप तड़क-भड़क व बाहरी आडम्बरों में ज्यादा विश्वास करेंगे। आप ऊँचे आदर्शों के लिए जियेंगे। अपनी जिम्मेदारियों को निभाने में आप सफल रहेंगे। आप बहुत क्रोधी स्वभाव के होंगे। जो कि आपकी प्रगति में बाधक रहेगा। नेतृत्व गुण की प्रधानता रहेगी।

आपका दाम्पत्य जीवन अनुकूल नहीं कहा जा सकता। राजनैतिक-सामाजिक गतिविधियों में आपकी रुचि अधिक रहेगी। जीवन में मनोरथ की पूर्ति के लिए अपने इष्ट देवी-देवता की पूजा एवं अर्चना नियम संयम से करें। जीवन में लाल एवं नारंगी रंग की वस्तुओं का प्रयोग करें । मंगलवार के दिन लाल रंग की वस्तुओं का दान करें। सफलता के लिए रत्न या उपरत्न तथा यन्त्र विधि-विधानपूर्वक धारण करें।

आपके लिए अनुकूल :-

मन्त्र : ॐ अं अंगारकाय नमः
मास :  फरवरी, जून एवं नवम्बर
व्रत :  मंगलवार
वर्ष : 9, 18, 27, 36, 45, 54, 63, 72
दिन : सोमवार, मंगलवार एवं गुरुवार 
रंग : लाल एवं नारंगी
दिनांक : 9, 18, 27
जन्मरत्न : मूंगा
अंक :  1, 3, 6 
उपरत्न : लाल अकीक

वर्ष का महत्वपूर्ण समय - 15 मार्च से 4 अप्रैल, 31 अक्टूबर से 4 नवम्बर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story