आज जन्मे लोगों का कैसा रहेगा दिन, जानिए कैसे बीतेगा साल, क्या करने से मिलेगा लाभ। 

ca
WhatsApp Channel Join Now

27 मई 2024 सोमवार को पैदा हुए लोग कैसे इस साल को बिताएंगे और ग्रहों की दशा उनके लिए कैसे रहेगी। यह बात उनके मन में कई दिनों से चल रही है। आज जन्में लोगों का दिन और साल कैसा रहेगा। किन ग्रहों की कृपा बनी रहेगी और किन रत्नों के पहनने से मन को और जीवन को शान्ति मिलेगी, जानिए प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से। 

आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ । आपका जन्मतिथि 27 मई है। अंक ज्योतिष के अनुसार आपकी जन्मतिथि का अधिष्ठाता ग्रह मंगल है। इस माह का अधिपति ग्रह शुक्र है। आप शुक्र व मंगल ग्रह से आजीवन प्रभावी रहेंगे। आप आकर्षक व्यक्तित्व के धनी व्यक्ति रहेंगे। आपका जीवन कठिनाइयों से परिपूर्ण रहेगा। आपके विचारों में उग्रता का समावेश रहेगा। जोखिम भरे कार्यो में आपकी विशेष रूचि रहेगी।

आप विपरीत परिस्थितियों ने भी सामान्य रूप से कार्य करेंगे। आप में सूक्ष्मदर्शिता का विशेष गुण रहेगा। प्रदर्शन की भावना विशेष रूप से विद्यमान रहेगी । परोपकारी की ओर आपका रुझान रहेगा। आप सौन्दर्य व अनुशासन को ज्यादा महत्व देंगे। आप अपने गुणों का सही उपयोग नहीं पायेंगे । आप ऊँचे आदर्शों के लिए जीएंगे। किसी के अधीन नहीं रहना चाहेंगे | क्रोध जल्दी ही आ जाएगा। वैवाहिक जीवन सामान्य रहेगा। आपका सम्पर्क क्षेत्र विस्तृत होगा।

आप अपने उद्देश्य की पूर्ति हेतु सतर्क एवं जागरूक रहेंगे। जीवन में अनुकूलता हेतु अपने आराध्य देव की आराधना करें। अपने दैनिक जीवन में लाल रंग का प्रयोग अधिकतम करें। मंगलवार के दिन गुड़ या मिठाई ग्रहण करें एवं दान में देवें। अपने हित के लिए असत्य का सहारा न लेवें। समाज सेवा निष्काम भाव से करें। सुख-सौभाग्य के लिए रत्न या उपरत्न तथा यन्त्र विधि-विधानपूर्वक धारण करें।

आपके लिए अनुकूल :-

मन्त्र : ॐ अं अंगारकाय नमः
मास :  फरवरी, जून एवं नवम्बर
व्रत :  मंगलवार
वर्ष : 9, 18, 27, 36, 45, 54, 63, 72
दिन : सोमवार, मंगलवार एवं गुरुवार 
रंग : लाल एवं नारंगी
दिनांक : 9, 18, 27
जन्मरत्न : मूंगा
अंक :  1, 3, 6 
उपरत्न : लाल अकीक

वर्ष का महत्वपूर्ण समय - 15 मार्च से 4 अप्रैल, 31 अक्टूबर से 4 नवम्बर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story