आज जन्मे लोगों का कैसा रहेगा दिन, जानिए कैसे बीतेगा साल, क्या करने से मिलेगा लाभ। 

kjghkj

25 अप्रैल 2024 गुरुवार को पैदा हुए लोग कैसे इस साल को बिताएंगे और ग्रहों की दशा उनके लिए कैसे रहेगी। यह बात उनके मन में कई दिनों से चल रही है। आज जन्में लोगों का दिन और साल कैसा रहेगा। किन ग्रहों की कृपा बनी रहेगी और किन रत्नों के पहनने से मन को और जीवन को शान्ति मिलेगी, जानिए प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से। 

आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ । आपका जन्मतिथि 25 अप्रैल है। अंक ज्योतिष के अनुसार आपकी जन्मतिथि का स्वामी ग्रह केतु है। इस माह का अधिपति ग्रह मंगल है। आपके ऊपर मंगल एवं केतु ग्रह का सम्मिलित प्रभाव आजीवन रहेगा। आप परिवर्तनशील विचारों के व्यक्ति होंगे। आपका स्वभाव कुछ रहस्यमयी होगा।

आपका निर्णय स्वतंत्र होगा। आप समय के अनुरूप अपने को बनाने में सक्षम होंगे। अगर आप कोई भी कार्य करें उसमें व्यवधान आयेगा तो भी पीछे नहीं रहेंगे। निरन्तर गतिशील रहेंगे। कला-साहित्य में विशेष रुचि रहेगी। आप कल्पनाशील एवं धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति है। साथ ही आप सौन्दर्य प्रेमी व्यक्ति है। जनकल्याण की ओर भी आपकी प्रवृत्ति रहेगी । आप में नेतृत्व गुण की अद्भुत क्षमता होगी । आप के प्रत्येक कार्यों में नवीनता की झलक मिलेगी। जोखिम भरें कार्यों में आप विशेष रुचि लेंगे। मित्रों से भी आपको सहयोग मिलेगा।

आप एकान्त में रहना पसन्द करेंगे। विशिष्टजनों से सम्पर्क का लाभ मिलेगा। व्यवहार में सावधानी बरतें। अनुकूलता हेतु अपने इष्ट देवी-देवता की अर्चना आवश्यक है। जीवन में गुलाबी एवं पीले रंग की वस्तुओं का अधिकतम प्रयोग करें इन्हीं रंगो से सम्बन्धित वस्तुओं का दान भी करें। केतु यन्त्र धारण करें| मंगलवार का ब्रत रखें। सफलता के लिए रत्न या उपरत्न तथा यन्त्र विधि-विधानपूर्वक धारण करें। 

आपके लिए अनुकूल :-

मन्त्र : ॐ के केतवें नमः
मास : जनवरी, मार्च एवं अगस्त
व्रत : मंगलवार 
वर्ष :  7, 16, 25, 34, 43, 52, 61, 70
दिन : रविवार, सोमवार एवं बुधवार 
रंग : गुलाबी एवं पीला
दिनांक : 7, 16, 25
जन्मरत्न : लहसुनिया
अंक :   1, 2, 7
उपरत्न : लाजवर्त

वर्ष का महत्वपूर्ण समय - 2 जून से 25 जुलाई
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story