आज जन्मे लोगों का कैसा रहेगा दिन, जानिए कैसे बीतेगा साल, क्या करने से मिलेगा लाभ

xxx
WhatsApp Channel Join Now

27 जून को पैदा हुए लोग कैसे इस साल को बिताएंगे और ग्रहों की दशा उनके लिए कैसे रहेगी। यह बात उनके मन में कई दिनों से चल रही है। आज जन्में लोगों का दिन और साल कैसा रहेगा। किन ग्रहों की कृपा बनी रहेगी और किन रत्नों के पहनने से मन को और जीवन को शान्ति मिलेगी, जानिए प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से। 

आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ। आपका जन्मतिथि 27 जून है। अंक ज्योतिष के अनुसार आपकी जन्मतिथि का स्वामी ग्रह मंगल है । इस माह का अधिपति ग्रह बुध है। आप आजीवन बुध एवं मंगल ग्रह के सम्मिलित प्रभाव में रहेंगे। आपका व्यक्तित्व दृढ़ता और साह का प्रतीक होगा। आप जो भी कार्य करेंगे स्वतन्त्र रूप से करेंगे। आप स्वाभिमानी होंगे। आप हर परिस्थितियों में सामान्य रूप से रहेंगे। आप उच्च आदर्शों के लिए कार्यशील रहेंगे। कलात्मक कृत्यों में आपकी रुचि रहेगी। आप आधुनिकता व संगीत प्रेमी होंगे।

आप अपने शत्रुओं के प्रति कठोर रुख अपनायेंगे। मार्ग निर्देशन के क्षेत्र में आप अग्रणी रहेंगे। आप अपने कार्य में किसी प्रकार का व्यवधान पसन्द नहीं करेंगे। आपके साथ किस समय क्या घटित हो जाए कहा नहीं जा सकता। आप परेशानियों को सह लेंगे। लेकिन किसी के समक्ष झुकना या हाथ फैलाना आपके लिए असहनीय होगा। आपका दाम्पत्य जीन सुखद नहीं कहा जा सकता। आपके जीवन में भौतिक सुख-सुविधा का अभाव रहेगा। आप जोखिम भरे कार्यों को करना अधिक पसन्द करेंगे। जीवन में सौभाग्य के लिए अपने आराध्य देवी-देवता की पूजा-अर्चना करें ।

अपने दैनिक जीवन में लाल एवं नारंगी रंग की वस्तुओं का प्रयोग करें । काले रंग से बचें | मंगलवार के दिन गुड़ या मिठाई ग्रहण करें  एवं दान देवें । तन-मन-कर्म वचन से शुचिता का धर्म अपनावें। समाज | सेवा निष्काम भाव से करें। सदाचार का पालन करें। सुख-समृद्धि के लिए रत्न या उपरत्न तथा यन्त्र विधि-विधानपूर्वक धारण करें।

आपके लिए अनुकूल :-

मन्त्र : ॐ अं अंगारकाय नमः
मास :  फरवरी, जून एवं नवम्बर
व्रत :  मंगलवार
वर्ष : 9, 18, 27, 36, 45, 54, 63, 72
दिन : सोमवार, मंगलवार एवं गुरुवार 
रंग : लाल एवं नारंगी
दिनांक : 9, 18, 27
जन्मरत्न : मूंगा
अंक :  1, 3, 6 
उपरत्न : लाल अकीक

वर्ष का महत्वपूर्ण समय - 15 मार्च से 4 अप्रैल, 31 अक्टूबर से 4 नवम्बर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story