राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

ccza
WhatsApp Channel Join Now

01 जनवरी 2024 सोमवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- प्रगति, योजना सिद्धि हेतु प्रयत्शील, स्वजनों से विचार-विमर्श, शेष समय में दिनचर्या अव्यवस्थित, वैवाहिक जीवन में कटुता।
वृषभ- कार्य सिद्धि का प्रयास, व्यावसायिक प्रगति, धन संचय की प्रवृत्ति, मेल-मिलाप में रुझान, अधिकारीवर्ग से अनुकूलता, क्रिया-कलाप में वृद्धि, हर्ष भी।
मिथुन- कार्यों में प्रगति, धर्म के प्रति आस्था, विनियोजित धन का प्रतिफल, नौकरी में पदोन्नति विषयक मसला हल, वैवाहिक अड़चनें समाप्त, सामाजिक कार्यों में रुचि।
कर्क- परेशानी, स्वास्थ्य में शिथिलता, क्रोध की अधिकता, गलतफहमी से हानि, शेष समय अनुकूल, शुभ-भावनाओं का उदय, आय के स्नोत।

सिंह- ग्रहस्थिति अनुकूल, आर्थिक लाभ, नवसम्पर्क लाभदायी, यात्रा संतोषजनक, शेष समय व्यवधानकारक, कार्य-व्यापार में निराशा ।
कन्या- स्वविवेक से लिया गया निर्णय हितकर, व्यावसायिक क्षेत्र में नवपरिवर्तन, विस्तार की योजना फलीभूत, प्रतिष्ठित व्यक्तियों से सम्पर्क, यश-सम्मान का लाभ।
तुला- समय संतोषजनक, पारिवारिक वातावरण मनोनुकूल, मनो-विनोद के सुअवसर, सुसमाचार की प्राप्ति, सुपरिचितों से विचार-विमर्श, मानसिक शांति से मन प्रसन्न ।
वृश्चिक- दिनचर्या अव्यवस्थित, आर्थिक-व्यावसायिक उन्नति, स्वाध्याय में अरुचि, शेष समय में कठिनाइयों का निराकरण, आरोग्य सुख।

धनु- का समय सफलताजनक, स्वयं का निर्णय लाभप्रद, सुख के साधन सुलभ, शेष समय हानिकारक, दाम्पत्य जीवन में असंतोष, अशांति ।
मकर- परिस्थितियों में सुधार, सद्विचारों का उदय, सामाजिक क्रिया-कलापों में अभिरुचि, पारिवारिक वातावरण मनोनुकूल, परिवार में मंगल आयोजन सम्पन्न ।
कुम्भ- कठिनाइयों का निराकरण, सुसमाचार की प्राप्ति, धर्म अध्यात्म के प्रति आस्था, राजकीय पक्ष से सहयोग, धार्मिक स्थलों की यात्रा का प्रसंग, पठन-पाठन में रुचि।
मीन- उलझनें, पुरुषार्थ के प्रति अरुचि, दाम्पत्य जीवन में कटा, यात्रा से हानि, शेष समय भाग्य के पक्ष में, कार्य प्रगति पर, नवसम्पर्क उपयोगी ।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story