राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ

c

28 मार्च 2023 मंगलवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- व्यापारिक क्षेत्र में महत्वपूर्ण सफलता, उच्चाधिकारियों से सम्पर्क, पारस्परिक सम्बन्धों में प्रगाढ़ता, स्वजनों-परिजनों से अपेक्षित सहयोग, यात्रा सुखद, हर्ष ।
वृषभ- समय शुभफल प्रभावी, निराशा का समापन, आत्मिक शांति, धनसंचय की ओर प्रवृत्ति, उन्नति का मार्ग प्रशस्त, सुसंदेश की प्राप्ति, मेल-मिलाप में अभिरुचि।
मिथुन- कार्य व्यवसाय में लाभ का सुअवसर, व्यक्तिगत समस्याओं का समाधान, कर्ज की निवृत्ति का प्रयास, अध्यात्म के प्रति आस्था, प्रतियोगिता में महत्वपूर्ण सफलता।
कर्क- दिन विपरीत, इच्छित पद की प्राप्ति में अड़चनें, कार्य क्षमता में कमी, धन-सम्पत्ति विषयक मसला उलझने की ओर, आय की तुलना में व्यय अधिक, मन अशांत।

 

सिंह- आशा के अनुकूल घटनाएं घटित, विचाराधीन योजना को मूर्तरूप में परिणित, सद्विचारों से आत्मिक शांति, वैवाहिक जीवन में मधुरता, अध्यावसाय में रुझान ।
कन्या- बुद्धि विवेक से संकल्प सिद्धि, आर्थिक उन्नति का मार्ग प्रशस्त, नवसम्पर्क उपयोगी, आपसी सलाह से कामयाबी हासिल, पारस्परिक सम्बन्ध मधुर, यात्रा ।
तुला- स्वास्थ्यमें पर्याप्त सुधार, स्वविवेक से लिया गया निर्णय हितकर, आत्मिक शांति, मनोरंजन की ओर रुचि, भोग-विलासिता की ओर रुझान, प्रतियोगिता में सफलता।
वृश्चिक- वांछित प्रगति का प्रयास असफल, विवाद की आशंका, स्वजनों से मनमुटाव, जीवन साथी से मतभेद, घरेलू सुख में दिककतें, पूँजी का प्रतिफल न मिलने से अशांति।

 

धनु- समय शुभ, सद्विचारों का उदय, नवउत्तरदायित्व का निर्वाह, उपहार या सम्मान का लाभ, परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण, आर्थिक व्यावसायिक उन्‍नति।
मकर- परिस्थितियों में क्रमिक सुधार, श्रेष्ठजनों से सम्पर्क, व्यापारिक वातावरण मनोनुकूल, नौकरी में पदोन्नति विषयक मसला सुलझने की ओर, यात्रा सकुशल।
कुम्भ- बहुप्रतीक्षित कार्यों के बनने से खुशी, आर्थिक पक्ष में सफलता, जिम्मेदारियों को निभाने हेतु व्यय, वैमनस्यता में कमी, बकाए धन की प्राप्ति, बुद्धि का विकास।
मीन- समय प्रतिकूल, लाभ का मार्ग अवरुद्ध, अशांति का वातावरण, वाद-विवाद की आशंका, उत्तरदायित्व को निभाने में मुश्किलें, मित्रों से तनाव, यात्रा विफल।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story