राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ

d

14 मार्च 2023 मंगलवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- समय असंतोषजनक, व्यावसायिक हानि, मानसिक अशांति, प्रतिष्ठा पर आघात, मित्रों से तनाव, पारिवारिक वातावरण अशांतिमय, योजना अधूरी, विवाद संभव।
वृषभ- कठिनाइयों का निराकरण, पराक्रम में वृद्धि, जनकल्याण की ओर भावना जागृत, किसी के माध्यम से कुछेक कार्य प्रगति की ओर, विवाद का समापन पक्ष में।
मिथुन- उन्नति का मार्ग प्रशस्त, शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता, अभीष्ट सिद्धि का प्रयास सार्थक, किसी योजना का शुभारम्भ, नौकरी में प्रोन्नति, पारिवारिक खुशी ।
कर्क- साहसिक प्रयास प्रगति पर, मेल-मिलाप में रुचि, स्वयं का निर्णय लाभप्रद, दाम्पत्य जीवन में मधुरता, आकस्मिक लाभ का सुयोग, यश में वृद्धि

 

सिंह- दिनमान आशा के विपरीत, लाभ का मार्ग अवरुद्ध, मानसिक तनाव, शारीरिक कष्ट व्यावसायिकनिणशशा, विरेधी प्रभावी लोनेकी दिशा में प्रयासरत, यात्रा असंतोषजनक ।
कन्या- बुद्धि चातुर्य से कुछेक मसले सुलझने की ओर, परिजनों का सलाह मान्य, पारिवारिक दायित्व की पूर्ति, नवसमाचार की प्राप्ति, पठन-पाठन में रुचि।
तुला- परिस्थितियाँ भाग्य के अनुकूल, आरोग्य सुख की प्राप्ति, कुछेक समस्याएँ सुलझने की ओर, भौतिक सुख के साधन सुलभ, राजनैतिक कृत्यों की ओर संलग्नता।
वृश्चिक- घरेलू समस्याओं का समाधान, व्यक्तिगत कार्य क्षमता में वृद्धि, वाध्यन की ओर रुझान, प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता, सुसंदेश की प्राप्ति से खुशी, वाहन से सुख।

 

धनु- सोचे हुए कार्य अधूरे, जीवन साथी के स्वास्थ्य की चिंता, एकाग्रता का अभाव, पारिवारिक मतभेद, लाभ में कमी, यात्रा कष्टकर, व्यवहार में लापरवाही हानिकारक ।
मकर- दिन शुभ, परिस्थितियों में क्रमिक सुधार, शुभ भावनाओं का उदय, आत्मिक शांति, वैवाहिक अड़चनें समाप्त, अपने स्तर को बनाये रखने के लिए व्यय, यात्रा ।
कुम्भ- व्यापारिक वातावरण मनोनुकूल, विचाराधीन योजना को मूर्तरूप में परिणित, धनसंचय की ओर प्रवृत्ति, दूसरों के आश्वासनों से राहत, आपसी सम्बन्ध मधुर।
मीन- स्वविवेक से लिया गया निर्णय लाभप्रद, कठिनाइयों का निराकरण, अध्यावसाय की ओर रुझान, आशानुकूल घटना घटित, नौकरी में पदोन्‍नति विषयक मसला हल।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story