राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ

f

13 मार्च 2023 सोमवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- आत्मविश्वास में कमी, गुप्त चिन्ताओं से स्वास्थ्य प्रभावी, बुद्धि-विवेक के अभाव में कार्य अधूरे, पारस्परिक सम्बन्धों में वैमनस्यता, यात्रा से परेशानी।
वृषभ- ग्रहस्थिति अनुकूल, सद्विचारों का उदय, नवीन कार्यों की रूपरेखा तैयार, पारस्परिक सम्बन्ध मधुर, मनोविनोद के सुअवसर प्राप्त, पठन-पाठन की ओर रुचि, हर्ष भी।
मिथुन- विचाराधीन योजना मूर्तरूप में परिणित, व्यावसायिक प्रगति का मार्ग प्रशस्त, मनोबल में वृद्धि, आत्मीयजनों से अनुकूलता, आपसी सम्बन्धों में तालमेल।
कर्क- आर्थिक स्थिति में सुधार, शारीरिक सुख, दाम्पत्य जीवन में मधुरता, कठिनाइयों में कमी, आनन्द की अनुभूति, दर्शनीय स्थलों की यात्रा का प्रसंग, लाभान्वित।

 

सिंह- समय विपरीत, आर्थिक लेन-देन में जोखिम से नुकसान, पारस्परिक सम्बन्धों में अनबन, प्रतियोगिता में असफलता, यात्रा असंतोषजनक, मानसिक तनाव।
कन्या- चिरवांछित कार्यों के बनने से प्रसन्‍नता, निजी इच्छा की पूर्ति, भौतिक सुख के साधन सुलभ, रचनात्मक गतिविधियों में वृद्धि, मौजमस्ती के निमित्त व्यय, यात्रा।
तुला- शुभ भावनाओं का उदय, परेशानी में कमी, शिक्षा एवं प्रतियोगिता में सफलता, ज्ञान-विज्ञान की ओर रुझान, दूसरों के आश्वासनों से राहत, प्रियजनों से प्रगाढ़ता।
वृश्चिक- अभीष्ट सिद्धि का प्रयास सार्थक, परिस्थितियों में क्रमिक सुधार, नवयोजना दृष्टिगत, महत्वपूर्ण सफलता, अपने स्तर को बनाये रखने के लिए व्यय, खुशी ।

 

धनु- ग्रहस्थिति भाग्य के विपरीत , बुद्धि विवेक के अभाव में कार्य-अधूरे, पारस्परिक सम्बन्धों में वैमनस्यता, यात्रा निष्फल, पठन-पाठन में अरुचि, प्रतिष्ठा पर आघात ।
मकर- समस्याओं में कमी का एहसास, प्रियजनों के माध्यम से कुछेक मसला हल, व्यक्तित्व को बनाये रखने के लिए व्यय, मनोरंजन की ओर रुझान, यात्रा संतोषजनक |
कुम्भ- कार्य व्यवसाय में सफलता, लाभ का सुअवसर, विवाद का समापन, मित्र सहायक, अध्ययन में रुचि, प्रेम सम्बन्धों में प्रगाढ़ता, वैवाहिक जीवन सुखद, मन प्रसन्‍न।
मीन- व्यापार में विस्तार, नवपरिवर्तन की योजना फलीभूत, धार्मिक मांगलिक आयोजन सम्पन्न, मनोविनोद के सुअवसर प्राप्त, जनकल्याण की भावना जागृत, यात्रा सुखद।

 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story