राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

dscds

29 नवम्बर 2023 बुधवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- पुरुषार्थ से कार्य सिद्धि, शिक्षा एवं प्रतियोगिता में सफलता, लाभ का सुअवसर, मांगलिक कृत्य सम्पन्न, भौतिक सुख, वैवाहिक जीवन संतोषजनक ।
वृषभ- व्यावसायिक क्षेत्र में सफलता, धन संचय की ओर प्रवृत्ति, मान-सम्मान में वृद्धि, दूसरों की सलाह से कामयाबी, नवीन उपलब्धि, व्यक्तित्व का विकास।
मिथुन- विचारित कार्यों में प्रगति, आर्थिक स्थिति में सुधार, योजना साकार होने की ओर, जटिल समस्याओं का समाधान, सामाजिक गतिविधियों में अभिरुचि।
कर्क- दिनमान प्रतिकूल, वैचारिक स्थिरता का अभाव, आर्थिक लेन-देन में जोखिम से नुकसान, महत्वपूर्ण उपलब्धि में विलम्ब, वरिष्ठजनों की सलाह अमान्य।

सिंह- शुभ भावनाओं से आत्मिक शांति, नवीन योजना के प्रति रुचि जागृत, पारिवारिक वातावरण मनोनुकूल, निराशा का समापन, संबंधों में मधुरता।
कन्या- कार्यक्षमता में वृद्धि, दूसरों के आश्वासनों से मानसिक राहत, मौज-मस्ती के निमित्त अधिक व्यय, मनोरंजन में रुचि, दर्शनीय स्थलों की यात्रा।
तुला- स्वास्थ्य सुधार पर, चिरवांछित कार्य बनने से प्रसन्नता, समस्याओं का संतोषजनक समाधान, मित्रों से अपेक्षित सहयोग, मान-सम्मान में वृद्धि।
वृश्चिक- समस्याओं से अशांति, व्यवहार में जरा सी लापरवाही अहितकर, किसी बात को लेकर परेशानी, धन की कमी से चिंतित, अनावश्यक भ्रमण।

धनु- ग्रहस्थिति भाग्य के पक्ष में, कार्य -व्यवसाय में उपस्थित व्यवधान समाप्त, पठन-पाठन में रुचि, नौकरी में प्रोन्नति, सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि।
मकर- वांछित प्रगति का मार्ग प्रशस्त, जीवन साथी में सामंजस्य, वैवाहिक जीवन संतोषजनक, स्वयं का निर्णय हितकर, यात्रा का प्रसंग, व्यक्तित्व का विकास।
कुम्भ- आर्थिक लाभ का सुअवसर, शुभ भावनाओं का उदय, आत्मिक शांति, आनन्द की अनुभूति, नवसमाचार की प्राप्ति, धन लाभ, मंगल आयोजन सम्य्न।
मीन- समस्याओं से उलझनें, शत्रु सक्रिय, शारीरिक कष्ट, व्यक्तिगत कार्यों में शिथिलता, विचारों में उग्रता, जोखिम से नुकसान, आर्थिक निराशा।

 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story