राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

ss
WhatsApp Channel Join Now

27 नवम्बर 2023 सोमवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- शारीरिक सुख में वृद्धि, स्वजनों -परिजनों के माध्यम से बकाए धन की प्राप्ति, अध्यात्म के प्रति आस्था, नौकरी में पदोन्‍नति विषयक मसला हल होने को।
वृषभ- भाग्योदय का मार्ग प्रशस्त, भौतिक सुख के जरूरी साधन सुलभ, रचनात्मक क्रियाकलापों में वृद्धि, व्यक्तित्व का विकास, दूर या समीप की यात्रा का प्रसंग ।
मिथुन- समय अशुभ, अभीष्ट कार्यों में परेशानी, मानसिक बेचैनी, पूँजी का प्रतिफल न मिलने से कष्ट, प्रतिष्ठा पर आघात, पदोन्नति में व्यवधान, यात्रा विफल।
कर्क- शुभ भावनाओं का उदय, नवीन समस्याओं का समाधान, मानसिक शांति, व्यावसायिक वातावरण मनोनुकूल, आपसी सलाह से कामयाबी, सुख-सुविधा।

सिंह- व्यावसायिक क्षेत्र में प्रगति का प्रयास, कार्यक्षमता में वृद्धि, कठिनाइयों में कुछ कमी, सुसमाचार की प्राप्ति, आपसी सम्बन्ध मधुर, राजकीय पक्ष से सहयोग।
कन्या- दिनमान अनुकूल, योजना को मूर्त रूप में परिणित, बकाए धन की वसूली, स्थान-परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम, जीवन साथी से सामंजस्य, आपसी सम्बन्ध मधुर।
तुला- आर्थिक व्यावसायिक हानि, व्यवहार में लापरवाही, जोखिम से नुकसान, नव-उत्तरदायित्व का निर्वाह, आय की तुलना में व्यय अधिक, मानसिक बेचैनी ।
वृश्चिक- व्यापार में धन निवेश, व्यक्तित्व का विकास, समस्याओं का संतोषजनक समाधान, प्रियजनों से विचार-विनिमय, निजी जिन्दगी में सुख के साधन सुलभ।

धनु- समस्याएँ सुलझने की ओर प्रभावशाली हस्तियों से सम्पर्क, सुसमाचार की प्राप्ति, सद्विचारों का उदय, आत्मिक शांति, भोग-विलासिता की ओर रुझान।
मकर- अभीष्ट कार्यों में सिद्धि, श्रेष्ठजनों से सम्पर्क का सुपरिणाम प्राप्त, दाम्पत्य जीवन में सुखशांति, विवादास्पद मसला सुलझने की ओर, विरोधी परास्त, लाभ का सुयोग।
कुम्भ- समय असन्तोषजनक, कार्यों मे असफलता, अशांति का वातावरण, व्यावसायिक उन्नति में बाधा, आत्मविश्वास में कमी, इच्छा की पूर्ति में अड़चनें, यात्रा से कष्ट ।
मीन- किसी योजना की पूर्ति हेतु प्रयलशील, स्वयं का निर्णय हितकर, मंगल आयोजन सम्पन्न, आय के नवीन स्नोत उपस्थित, आपसी सद्भाव, शुभ भावनाओं का उदय।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story