राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

x
WhatsApp Channel Join Now

16 नवम्बर 2023 गुरूवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- योजना साकार होने को ओर, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का सुअवसर, नौकरी में प्रोन्नति विषयक मसला हल, राजकीय पक्ष से अपेक्षित सहयोग, खुशी ।
वृषभ- परिस्थितियां आशा के विपरीत, दाम्पत्य जीवन में किसी बात को लेकर तनाव, आरोप-प्रत्यारोप की स्थिति, यात्रा में कष्ट, आर्थिक पक्ष में नुकसान की स्थिति।
मिथुन- समय आशाजनक, बुद्धि-चातुर्य से कुछेक कार्यों में सफलता, यश-मान-सम्मान में वृद्धि, व्यावसायिक सफलता का मार्ग प्रशस्त, ज्ञान-विज्ञान में रुचि।
कर्क- विविध पक्षों में अनुकूलता, व्यक्तिगत जीवन में महत्वपूर्ण घटना घटित, पठन-पाठन में रुचि, कार्य-व्यवसाय में स्वजनों से सहयोग, प्रतियोगिता में सफलता।

सिंह- दिनचर्या व्यवस्थित, परिस्थितियों में क्रमिक सुधार, जनसम्पर्क का सुअवसर, शत्रु हानि पहुँचाने में विफल, परोपकार की ओर प्रवृत्ति, आवागमन में अनुकूलता।
कन्या- कठिनाइयां प्रभावी, शत्रु हानि पहुँचाने की कोशिश में, आपसी सम्बन्धों में वैमनस्यता, प्रतिष्ठा पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ने की सम्भावना, यात्रा में कष्ट।
तुला- समय संतोषजनक, व्यावसायिक उन्नति हेतु प्रयास, पारिवारिक सम्बन्धों में सुधार, निजी जिन्दगी में नवीन उपलब्धि, आपसी गलतफहमी दूर होने को।
वृश्चिक- बुद्धि-चातुर्य से महत्वपूर्ण उपलब्धि, सुख के निमित्त अधिक व्यय, स्थान परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम, पत्नी पक्ष से चिन्ताएं कुछ कम, बकाए धन की प्राप्ति।

धनु- जटिल समस्याओं का समाधान, श्रेष्टजनों से सम्पर्क, हषोललास का माहौल, भौतिक सुख के साधन सुलभ, मनोरंजन की ओर प्रवृत्ति, जनकल्याण में रुचि।
मकर- अभीष्ट कार्यों में प्रतिकूलता, आहार-विहार की अनियमितता, आपसी मतभेद, घरेलू सुख में दिक्कतें, अकेलेपन की अनुभूति, व्यर्थ भ्रमण, अपव्यय भी।
कुम्भ- स्वास्थ्य सुधार की ओर, धन सम्पत्ति विषयक मसला हल, उत्तरदायित्व का निर्वाह, सद्विचारों का उदय, उलझनों का समापन, आशा के अनुकूल घटना।
मीन- सफलता का मार्ग प्रशस्त, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का सुअवसर, परिवार में मांगलिक आयोजन सम्पन्न, आकस्मिक लाभ, आहार-विहार में नवीनता।

 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story