राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

SD

06 नवम्बर 2023 सोमवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- समय असंतोषजनक, आर्थिक कठिनाइयाँ, शारीरिक कष्ट, आपसी तनाव, शेष समय बेहतर, नवयोजना की पूर्ति, व्यापारिक लाभ।
वृषभ- दिनमान अनुकूल, अधूरे कार्य पूर्ण, दाम्पत्य जीवन मधुर, अकल्पित लाभ, शेष समय बाधापरक, समस्याओं से चिंतित, विवाद संभव।
मिथुन- व्यापार में विस्तार की योजना फलीभूति, स्वास्थ्य में अपेक्षित सुधार, स्वजनों से सहयोग, धन संचय में प्रवृत्ति, संतान पक्ष का उत्कर्ष, यात्रा प्रसंग।
कर्क- अभीष्ट कार्यों में संतोषजनक सफलता, प्रभावशाली हस्तियों से सम्पर्क, राजनैतिक गतिविधियों में संलग्रता, राजकीय पक्ष से लाभ, मौज-मस्ती में व्यय ।

सिंह- समय अव्यवस्थित, कार्यों में अड़चनें, सहयोगियों से विवाद संभव, शत्रु से हानि, शेष समय में पूँजी का प्रतिफल, सद्विचारों का उदय ।
कन्या- ग्रह स्थिति अनुकूल, नवीन योजना का श्रीगणेश, उन्नति का सुयोग, मनोविनोद के अवसर, शेष समय में प्रगति में गतिरोध, समस्या से चिंतित।
तुला- समझदारी से लिया गया निर्णय व किया गया कार्य हितकर, पारिवारिक कठिनाइयों में कमी, महत्वपूर्ण उपलब्धि के लिए प्रयत्रशील, मनोरंजन में रुचि।
वृश्चिक- विचाराधीन योजना का मूर्तरूप में परिणित, धन लाभ का सुअवसर, दाम्पत्य जीवन में संतोष, प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता, वरिष्ठजनों कौ सलाह का लाभ।

धनु- समय प्रतिकूल, समस्या से चिंतित, शत्रु सक्रिय, व्यापार में निराशा, शेष समय में स्वास्थ्य सुधार पर, तनाव में कमी ।
मकर- अनुकूलता, कार्य क्षमता में वृद्धि, योजना साकार, लक्ष्य की प्राप्ति, शेष समय में शंका-कुशंका प्रभावी, जोखिम से हानि, भौतिक सुख में न्यूनता।
कुम्भ- विनियोजित धन का प्रतिफल प्राप्त, परिस्थितियों में क्रमिक सुधार, राजनीतिक लाभ लेने का प्रयास सार्थक, मनो-विनोद के अवसर सुलभ, हर्ष।
मीन- आर्थिक-व्यावसायिक पक्ष में परिश्रम के अनुरूप सफलता, धन संचय की ओर प्रवृत्ति, वरिष्ठजनों कौ सलाह मान्य, दर्शनीय स्थलों की यात्रा।

 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story