राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

kj
WhatsApp Channel Join Now

02 अक्टूबर 2023 सोमवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- ग्रहस्थिति अनुकूल, विचारित योजना का कार्यान्वयन, धन लाभ का सुअवसर, दाम्पत्य जीवन संतोषजनक, प्रेम संबंध में अत्यधिक प्रगाढ़ता।
वृषभ- मनोबल में कमी, सामयिक सिद्धि का प्रयास असफल, दूसरों की गलतफहमी से हानि की आशंका, विवाद की स्थिति, धनोपार्जन में व्यवधान।
मिथुन- दिन शुभ, पारिवारिक उलझनें समाप्त, व्यवसाय में परिश्रम के अनुरूप सफलता, उच्चाधिकारियों से सहयोग, अध्यावसाय में रुझान, यात्रा सफल।
कर्क- वाकूपटुता से संकल्प सिद्धि, इच्छाशक्ति का विकास, सामाजिक कृत्यों से यश की प्राप्ति, जिम्मेदारियों को निभाने में व्यय, पारिवारिक कठिनाइयों में कमी ।

सिंह- भाग्योन्नति के नवीन आयाम, धन संचय में प्रवृत्ति, उन्नति का मार्ग प्रशस्त, जीवनसाथी से सहयोग, किसी उत्सव में सम्मिलित होने का सुअवसर प्राप्त।
कन्या- कार्यों में व्यतिक्रम, सुख शांति का अभाव, लाभ में गतिरोध, किये जा रहे प्रयास में व्यवधान, मित्रों से तकरार की आशंका, पदोन्नति में बाधा।
तुला- आर्थिक पक्ष में परिश्रम के अनुकूल सफलता, वरिष्ठजनों की सलाह लाभप्रद, पठन-पाठन में रुचि, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ, यात्रा सुखद।
वृश्चिक- कार्य-व्यवसाय में उन्नति का सुयोग, मित्रों से अपेक्षित सहयोग, मंगल आयोजन सम्पन्न, पारिवाकि उत्तरदायित्व की पूर्ति, राजनीतिक लाभ।

धनु-  विचारित योजना का कार्यान्वयन, बकाए धन की प्राप्ति, श्रेष्ठ जनों से सम्पर्क, राजनैतिक गतिविधियों में अभिरुचि, मंगल आयोजन सम्पादित, यात्रा सुखद।
मकर- भाग्योदय का मार्ग अवरुद्ध, महत्वपूर्ण उपलब्धि में विलम्ब, आर्थिक नुकसान, सब कुछ होते हुए भी अकेलेपन की अनुभूति, वैचारिक स्थिरता।
कुम्भ- बुद्धि चातुर्य से कुछेक मसला हल, पारिवारिक हर्षोल्लास, धन संचय में रुचि, आत्मिक शांति, आनन्द की अनुभूति, मनो-विनोद के सुअवसर प्राप्त।
मीन- कार्य-व्यवसाय अर्थ पक्ष में लाभ, योजना साकार होने की ओर, राजकीय पक्ष से अनुकूलता, दूर या समीप की यात्रा का प्रसंग, राजनैतिक कृत्यों में संलग्र।

 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story