राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

xxxxx

16 सितंबर 2023 शनिवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- समय आशा के अनुरूप, वैवाहिक जीवन में सुख-शांति का वातावरण, व्यापार में विस्तार की योजना फलीभूत, नवपरिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम उपस्थित।
वृषभ- दिन बेहतर, आत्म संयम से कार्य सिद्धि, नवयोजना दृष्टिगत, श्रेष्ठजनों का सम्पर्क, विवादास्पद मसला सुलझने को, शिक्षा-प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता ।
मिथुन- उलझनों से निराशा, विरोधियों का वर्चस्व, मनोरंजन में अरुचि, आवागमन में प्रतिकूलता, अकारण भ्रमण, जिम्मेदारियों को निभाने में मुश्किलें उपस्थित।
कर्क- परिस्थितियां भाग्य के अनुकूल, आकस्मिक लाभ का सुयोग, कर्ज की निवृत्ति का प्रयास, सामाजिक क्रियाकलापों में रुचि, विवाद का समापन, लाभ का सुयोग।

सिंह- सामयिक कार्य प्रगति पर, आपसी सम्बन्धों में मधुरता, राजनीतिक क्रियाकलापों की ओर रुचि, धन सम्पत्ति विषयक मसला हल, भाग्योन्नति के नवीन आयाम |
कन्या- दिन बेहतर, प्रतिष्ठित व्यक्तियों से सम्पर्क, नवयोजना के प्रति रुचि जागृत, लाभ की स्थिति, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का सुअवसर, धार्मिक कार्यों में रुचि।
तुला- आकांक्षित सिद्धि में व्यतिक्रम, आत्मविश्वास में कमी का अहसास, विरोधी हानि पहुँचाने की कोशिश में, व्यवहार में जरा सी लापरवाही नुकसानदायक, विवाद सम्भव।
वृश्चिक- ग्रहस्थिति भाग्य के पक्ष में, पूँजी का प्रतिफल आशानुकूल प्राप्त, स्वविवेक से लियागया निर्णय हितकर, दूर या समीप की यात्रा सुखद, वैवाहिक जीवन सुखमय ।

धनु- समय शुभ, इच्छित योजनाओं की पूर्ति, उपस्थित व्यवधान समाप्त, आत्मीयजनों से सहयोग, धनागम का मार्ग प्रशस्त, दर्शनीय स्थलों की यात्रा, आत्मिक शांति।
मकर- शुभ भावनाओं का उदय, व्यावसायिक क्षेत्र में नवपरिवर्तन, धार्मिक क्रियाकलापों में अभिरुचि, आनन्द की अनुभूति, हर्षोललास का वातावरण, बकाए धन की प्राप्ति।
कुम्भ- कार्यक्षमता में कमी, उन्नति में व्यवधान, योजना की पूर्ति में अड़चनें, वैवाहिक जीवन असंतोषजनक, सुख के साधन में कमी, प्रतिष्ठा पर आघात, यात्रा से कष्ट ।
मीन- अभीष्टयोजनासंतोषजनक, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का सुअवसर, निजी इच्छा की पूर्ति, शिक्षा के क्षेत्र में सफलता, स्थान परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम ।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story