राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

jj
WhatsApp Channel Join Now

15 सितंबर 2023 शुक्रवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- मनोवांछित सफलता, शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति, मान-सम्मान में वृद्धि, बौद्धिक क्षमता का विकास, दर्शनीय स्थलों की यात्रा का प्रसंग, कर्ज निवृत्ति का प्रयास।
वृषभ- आर्थिक प्रगति, निजी इच्छाकी पूर्ति, किसी विवाद का समापन, शेष समय में मित्रों से तनाव, गलतफहमी के शिकार, यात्रा कष्टकर।
मिथुन- क्रोध की अधिकता, मानसिक तनाव, आर्थिक हानि की आशंका, शेष समय में व्यावसायिक क्षेत्र में सफलता, बकाए धन की वसूली ।
कर्क- नवयोजना की शुरुआत, मनोबल में वृद्धि, जिम्मेदारियों को निभाने हेतु व्यय, उत्सव में सम्मिलित होने का सुयोग, मित्रों से विचार-विमर्श, स्थान परिवर्तन।

सिंह- दिन बेहतर, दूसरों की सलाह मान्य इच्छित पद की प्राप्ति, अड़चनें समाप्त, निजी इच्छा की पूर्ति, दर्शनीय स्थलों की यात्रा का प्रसंग, मानसिक शांति, शत्रु परास्त।
कन्या- रचनात्मक गतिविधियों की ओर रुझान, परिजनों से सहयोग, शेष समय दिनचर्या अव्यवस्थित, वैवाहिक जीवन असंतोषजनक।
तुला- निराशा प्रभावी, समस्याओं से चिन्तित, मानसिक तनाव, शेष समय में पुरुषार्थ के प्रति रुचि, सुख-सुविधा के निमित्त व्यय, यात्रा संभव।
वृश्चिक- किसी योजना की शुरुआत, पुराने विवाद का समापन, आशा के अनुकूल घटना घटित, स्वाध्याय की ओर रुचि, यात्रा में सफलता, प्रभावशाली हस्तयों से सम्पर्क ।

धनु- आरोग्य सुख में वृद्धि, व्यक्तित्व का विकास, आकस्मिक लाभ का सुअवसर, भौतिक सुख के साधन सुलभ, पारिवारिक सौहार्द, मौज-मस्ती के निमित्त व्यय ।
मकर- भौतिक सुख सुविधा उपलब्ध, आर्थिक लाभ, शेष समय में दिनचर्या अव्यवस्थित, परिवार में मतभेद, मानसिक कष्ट, वाहन से भय ।
कुम्भ- समय आशा के विपरीत, विवाद की आशंका, लाभ में कमी, शेष समय प्रगतिकारक, नवीन योजना के प्रति रुचि जागृत, संत समागम ।
मीन- विचारित योजना प्रगति पर, श्रेष्ठजनों से सम्पर्क, कुछेक समस्याएँ सुलझने की ओर, वैवाहिक जीवन संतोषजनक, बुद्धि का विकास, व्यावसायिक प्रगति।

 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story