राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

kkk
WhatsApp Channel Join Now

12 सितंबर 2023 मंगलवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- परिस्थितियां भाग्य के विपरीत, कार्यों के प्रति उदासीनता, खर्च से परेशान, शेष समय अनुकूल, मन प्रसन्‍न, भौतिक सुख के साधन सुलभ।
वृषभ- समय आशाजनक, इच्छित पद की प्राप्ति, विवाद का समापन पक्ष में, शेष समय व्यवधानकारक, प्रतिष्ठा में कमी, धर्म के प्रति अरुचि।
मिथुन- अभीष्ट सिद्धि का प्रयास सार्थक, रचनात्मक क्रियाकलापों में रुचि, समस्या का निवारण, नवसमाचार मिलने से खुशी, वैवाहिक अड़्चनें समाप्त, आकस्मिक लाभ।
कर्क- दिन शुभ, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का सुअवसर प्राप्त, विशिष्टजनों से सम्पर्क, कुछेक मसला हल, प्रियजनों मित्रों से विचार-विमर्श, यात्रा का लाभ।

सिंह- इच्छित कार्यों में व्यवधान, आलस्य की अधिकता, एकाग्रता भंग, शेष समय में समस्याओं का समाधान, धनागम का सुअवसर।
कन्या- उन्नति का सुयोग, योजना फलीभूत, सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि, शेष समय में लाभ का मार्ग अवरुद्ध, व्यय की अधिकता, मनमुटाव।
तुला- दिनचर्या व्यवस्थित, दूसरों की सलाह से कामयाबी, व्यापार में धन निवेश, सुख शांति का वातावरण, आपसी गलतफहमियां दूर होने को, पारिवारिक सौहार्द।
वृश्चिक- व्यावसायिक सफलता, समझदारी से लिया गया निर्णय हितकर, विशेष प्रयास सार्थक, प्रभावशाली हस्तियों से सम्पर्क, आकस्मिक लाभ, विचारित योजना पूर्ण ।

धनु- प्रतिकूलता, पुरुषार्थ के प्रति रुचि, अध्ययन में व्यतिक्रम, वाहन से भय, दुर्घटना संभव, शेष समय में सद्विचारों का उदय, धर्म में रुचि।
मकर- व्यवसाय में सफलता, पठन-पाठन में रुचि, मानसिक शांति, विवाद का समापन, शेष समय में कार्य के प्रति उदासीनता, इच्छापूर्ति में बाधा।
कुम्भ- समय भाग्य के पक्ष में, आत्मशक्ति का विकास, कुछेक मसला सुलझने की ओर, आध्यात्मिक क्रियाकलापों की ओर अभिरुचि, पारिवारिक दायित्व की पूर्ति ।
मीन- ग्रहस्थिति अनुकूल, धनसम्पत्ति विषयक मसला हल, मित्रों की गतिविधियों से मानसिक राहत, व्यवसाय के विस्तार, महत्वपूर्ण कार्यों से अपेक्षित सहयोग।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story