राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

bhbb
WhatsApp Channel Join Now

30 अगस्त 2023 बुधवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- बुद्धि चातुर्य से संकल्प सिद्धि, जनसम्पर्क का सुयोग, जटिल समस्याओं का संतोषजनक समाधान, स्वास्थ्य सुधार पर, यात्रा सुखद, धनागम का सुअवसर।
वृषभ- उन्नति में सहायक, योजना के कार्यान्वयन हेतु विचार-विमर्श, दाम्पत्य जीवन मधुर, व्यापारिक वातावरण मनोनुकूल, जीवन में मनोनुकूल घटना घटित, खुशी भी।
मिथुन- लाभ में कमी, वैचारिक अस्थिरता, व्यय से कष्ट, शेष समय में नौकरी में स्थानांतरण, व्यावसायिक विस्तार, पारस्परिक संबंधों में मधुरता।
कर्क- सफलता, कार्य क्षमता में वृद्धि, विरोधी परास्त, सुयश की प्राप्ति, शेष समय में प्रतिकूलता, कार्यों में अड़चनें, समस्याओं से चिन्ता।

सिंह- स्वविवेक से लिया गया निर्णय हितकर, प्रगति हेतु प्रयलशील, वरिष्ठजनों की सलाह मान्य, धनसंचय की ओर प्रवृत्ति, स्वाध्याय की ओर रुझान, यात्रा का प्रसंग।
कन्या- सद्विचारों का उदय, बुद्धि-विवेक से कार्यों में सफलता, मान-सम्मान में वृद्धि, अधिक व्यय, सुपरिचितों से सहयोग, स्थान-परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम ।
तुला- दिन अशुभ, मानसिक बेचैनी, महत्वपूर्ण निर्णय लेने में विलम्ब, कष्ट भी, शेष समय अनुकूल, सामाजिक गतिविधियों कौ ओर रुझान।
वृश्चिक- समय संतोषजनक, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ, शेष समय निराशाजनक, विवाद की आशंका, लाभ में कमी, यात्रा में परेशानी ।

धनु- स्वास्थ्य में सुधार, मनोभिलाषित योजनाओं में सफलता, दूसरों के आश्वासनों से राहत, बुद्धिचातुर्य से समस्याओं में कमी, निजी जिन्दगी में सुख, यात्रा से लाभ।
मकर- कार्य व्यवसाय अर्थ पक्ष में उन्नति, मान-सम्मानपरक कृत्य सम्पन्न, स्थान परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम, मनोविनोद के अवसर, मित्रों परिजनों से सहयोग, लाभ भी ।
कुम्भ- शारीरिक कष्ट, पारस्परिक सम्बन्धों में कटुता, मन अशांत, शेष समय शुभ, व्यवसाय में नवपरिवर्तन, मांगलिक आयोजन सम्पादित।
मीन- दिनमान अनुकूल, पुरुषार्थ से कार्यसिद्धि, भोगविलासिता की ओर रुझान, शेष समय में कार्यों के प्रति असन्तोष, बात-बात पर क्रोध की स्थिति ।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story