राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

xxx
WhatsApp Channel Join Now

26 अगस्त 2023 शनिवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- कठिनाइयां प्रभावी, दूसरों के चक्कर में स्वयं का नुकसान, शेष समय बेहतर, प्रगति हेतु मित्रों से विचार-विमर्श, लाभार्जन का सुयोग।
वृषभ- ग्रहयोग भाग्य के पक्ष में, वाहन से सुख, शेष समय में निराशा, व्यय की अधिकता, दैनिक कार्यों के प्रति उदासीनता, यात्रा असंतोषजनक |
मिथुन- योजना को कार्यान्वित करने का सुयोग, स्वास्थ्य में सुधार, आकस्मिक लाभ, किसी के माध्यम से महत्वपूर्ण उपलब्धि, मौजमस्ती के निमित्त अधिक व्यय ।
कर्क- व्यापारिक उन्नति में उपस्थित गतिरोध समाप्त, श्रेष्ठजनों से सम्पर्क, नौकरी में स्थानान्तरण, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ, परिणय के क्षेत्र में अनुकूलता।

सिंह- समय अशुभ, आहार विहार में अनियमितता, स्वास्थ्य प्रभावी, हानि भी, शेष समय उननतिकारक, व्यापार में विस्तार, नवयोजना फलीभूत।
कन्या- समय अनुकूल, धनामम में वृद्धि, वैवाहिक अड्चनें समाप्त, शेष समय प्रतिकूल, द्रव्य की क्षति, विरोधियों का वर्चस्व, मनमुटाव।
तुला- परिस्थितियों में क्रमिक सुधार, मनोवांछित सफलता का सुअवसर, स्वजनों से अपेक्षित सहयोग, व्यक्तित्व का विकास, जीवन साथी से सामंजस्य, यात्रा-प्रसंग।
वृश्चिक- ग्रहस्थिति भाग्य के पक्ष में, सफलता का सुअवसर, मान-सम्मान में वृद्धि, उच्चाधिकारियों के सम्पर्क से लाभ, दूर या समीप की यात्रा का सुपरिणाम प्राप्त।

धनु- समय निराशाजनक, कार्यों में गतिरोध, एकाग्रता का अभाव, शेष समय में परिस्थितियां सुधार पर, पुरुषार्थ से कार्यसिद्धि, नव उपलब्धि।
मकर- समय बेहतर, किसी योजना का श्रीगणेश, यात्रा का सुपरिणाम, शेष समय आशा के विपरीत, लाभ का मार्ग अवरुद्ध, व्यय की अधिकता।
कुम्भ- भाग्योननति का मार्ग प्रशस्त, प्रियजनों से अपेक्षित सहयोग, धार्मिक गतिविधियों में अभिरुचि, अधिकारी वर्ग से अनुकूलता, दूर समीप की यात्रा का प्रसंग, वाहन सुख।
मीन- किसी योजना की पूर्ति हेतु प्रयलशील, आकस्मिक लाभ का सुयोग, बकाए धन की प्राप्ति, मनोविनोद के अवसर प्राप्त, भोग विलासिता की ओर रुझान, मन प्रसन्‍न।

 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story