राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

dd
WhatsApp Channel Join Now

22 अगस्त 2023 मंगलवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- भाग्योन्नति के नवीन आयाम, व्यावसायिक वातावरण मनोनुकूल, सामाजिक गतिविधियों की ओर अभिरुचि, आपसी सद्भाव, नवसमाचार से प्रसन्‍नता।
वृषभ- आरोग्य सुख में वृद्धि, स्वजनों-परिजनों से विचार-विमर्श, धनागम का मार्ग प्रशस्त, सोचे हुए कार्य सफल, आत्मिक शांति, दूसरों की सलाह मान्य । 
मिथुन- अड़चनों का समापन, विशिष्टजनों से सहयोग, इच्छाशक्ति जागृत, जिम्मेदारियों की पूर्ति हेतु प्रयल, मंगल आयोजन सम्पन्न, स्थान परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम ।
कर्क- सफलता का मार्ग अवरुद्ध, कार्य-व्यवसाय में असंतोष, गलतफहमियों के शिकार, स्वयं की प्रतिभा कुंठित, महत्वपूर्ण उपलब्धि में विलम्ब, यात्रा विफल।

सिंह- आत्मशक्ति का विकास, पारिवारिक सम्बन्धों में सुधार, वैवाहिक जीवन संतोष-जनक, किसी योजना का सुपरिणाम प्राप्त, परिवार में हर्षोललास, यात्रा सुखद।
कन्या- भाग्योन्तति के नवीन आयाम, जिम्मेदारियों को निभाने हेतु व्यय, लाभ का पर्याप्त अवसर, दर्शनीय स्थलों की यात्रा का प्रसंग, आनन्द की अनुभूति, मानसिक शांति ।
तुला- सद्विचारों का उदय, परिस्थितियों में क्रमिक सुधार, वैवाहिक समस्या का विकास, भोग-विलासिता की ओर रुझान, शुभ समाचार मिलने से खुशी ।
वृश्चिक- स्वास्थ्य में व्यतिक्रम, वाद-विवाद की आशंका, कर्ज से उलझनें, आपसी सम्बन्धों में तनाव, योजना अधूरी, वरिष्ठजनों की सलाह अमान्य, मानसिक अशांति।

धनु- दिन अनुकूल, नौकरी में प्रोन्नति, समस्याओं का पूर्ण समाधान, अधीनस्थ सहयोगियों से सहयोग, शुभ कार्यों में अधिक व्यय, गलतफहमी दूर होने को।
मकर- बुद्धि-चातुर्य से संकल्प सिद्धि, व्यापार में धन निवेश, इच्छाशक्ति जागृत, प्रियजनों से विचार-विमर्श, महत्वपूर्ण उपलब्धि, वैमनस्यता का समापन।
कुम्भ- स्वास्थ्य में सुधार, स्वयं का निर्णय हितकर, उत्तरदायित्व हेतु प्रयास, धन सम्पत्ति मसला हल, उपहार या सम्मान का लाभ, स्थान-परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम ।
मीन- व्यावसायिक पक्ष में निशा, योजना पूर्ति में अड़चनें, अप्रिय घटना से मन अशांत, धर्म-अध्यात्म के प्रति रुचि, प्रेम सम्बन्धों में तनाव, वाहन से भय, सम्मान में कमी ।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story