राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ

22

22 सितंबर, गुरुवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष - पारिवारिक उत्तरदायित्व की पूर्ति में बाधा, कार्यों में असफलता, साझेदारी के व्यापार में हानि, सुख सुविधा का अभाव, आय कौ तुलना में व्यय।
वृषभ - अधूरेया नव कार्य प्रगति पर, मांगलिक आयोजन सम्पादित, मित्रों -परिजनों से अपेक्षित सहयोग, दूसरों के आश्वासनों से मानसिक राहत, रचनात्मक कार्यों में वृद्धि।
मिथुन - व्यावसायिक वातावरण मनोनुकूल, बुद्धि-चातुर्य से कुछेक मसला सुलझने की ओर, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ, निजी इच्छा की पूर्ति, संभावित यात्रा सुखद ।
कर्क - स्वास्थ्य सुधार पर, किसी के माध्यम से बकाए धन की प्राप्ति, आत्मीयजनों से अनुकूलता, सुख-सुविधा केनिमित्त व्यय, आपसी सलाह से कामयाबी, धर्ममें आस्था ।

सिंह - आर्थिक पक्ष में असंतोष, गुप्त चिन्ताओं से स्वास्थ्य प्रभावी, अशांति का वातावरण, परिवार में आपसी मतभेद, पठन-पाठन में अरुचि, वाहन से भय।
कन्या - योजना साकार होने की ओर, राजनैतिक गतिविधियों की ओर रुझान, कठिनाइयों का निवारण, राजकीय पक्ष से लाभान्वित, पारिवारिक उत्तरदायित्व की पूर्ति।
तुला - आकस्मिक लाभ का सुयोग, नव समाचार की प्राप्ति, वैवाहिक अड़्चनें समाप्त, शत्रु परास्त, प्रियजनों-मित्रों से कुछेक समस्याएँ हल, बौद्धिक समता का विकास।
वृश्चिक - ग्रहयोग बेहतर, शारीरिक-मानसिक कष्ट में कमी, परोपकार की भावना जागृत, स्वयं का निर्णय हितकर, पारस्परिक सम्बन्धों में प्रगाढ़ता, अध्यावसाय की ओर रुचि।

धनु - निराशा की स्थिति, कार्य-व्यापार में असफलता, शत्रु हानि पहुँचाने की कोशिश में, क्रोध की अधिकता, अकेलेपन की अनुभूति, विचारों में उग्रता, सुख का अभाव।
मकर - योजना का शुभारम्भ, पारस्परिक सम्बन्धों में प्रगाढ़ता, प्रतियोगिता के क्षेत्र में महत्वपूर्ण उपलब्धि, मनोबल में वृद्धि, आनन्द की अनुभूति, व्यापार में परिवर्तन ।
कुम्भ - आर्थिक उन्नति, वरिष्ठजनों से सम्पर्क, पारिवारिक उत्तरदायित्व की पूर्ति का प्रयास, सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि, सुसमाचार की प्राप्ति, मंगल आयोजन सम्पादित।
मीन - शुभ भावनाओं का उदय, जीवन साथी का सानिध्य, व्यापारिक वातावरण मनो-नुकूल, किसी उत्सव में सम्मिलित होने का सुअवसर, बौद्धिक क्षमता का विकास ।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story