राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ

,

आज 24 जून शुक्रवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- आर्थिक समस्या का निवारण, नवयोजना का श्रीगणेश, दूर या समीप की यात्रा का प्रसंग, सम्मान का लाभ, मान-सम्मान में वृद्धि, नवसम्पर्क उपयोगी।

वृषभ- दिनचर्या अव्यवस्थित, मित्रों से गलतफहमी, बात-बात पर क्रोध, विरोधियों का वर्चस्व, किसी से विश्वासघात की आशंका, यात्रा निष्फल।

मिथुन- विचारित कार्यों में प्रगति का सिलसिला, पारिवारिक समस्याओं का समाधान, विवाद का निर्णय पक्ष में, सदृविचारों का उदय ।

कर्क- परिस्थिति अनुकूल, स्वविवेक से लिया गया निर्णय लाभप्रद, स्थान परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम, धन सम्पत्ति विषयक मसला सुलझने की ओर।

सिंह- अभीष्ट सिद्धि का प्रयास सार्थक, शिक्षा एवं प्रतियोगिता में सफलता, किसी के माध्यम से महत्वपूर्ण उपलब्धि, उन्नति का सिलसिला, शुभकृत्य सम्पन्न।

कन्या- दिन विपरीत, शारीरिक सुख में कमी की अनुभूति, धनागम में बाधा, व्यक्तिगत समस्याओं से चिंतित, प्रेम संबंधों में कटुता, दूसरों की सलाह अमान्य।

तुला- मनोकामना पूर्ण, महत्वपूर्ण उपलब्धि, पारिवारिक सुखी, मौज-मस्ती के निमित्त व्यय, दाम्पत्य जीवन में मधुरता, यात्रा का प्रसंग, धर्म के प्रति आस्था।

वृश्चिक- स्वास्थ्य अनुकूल, संबंधों में अत्यधिक मधुरता, परेशानी में कमी, सद्विचारों का उदय, आर्थिक क्षेत्र में प्रगति हेतु प्रयास, विशिष्ठजनों से सम्पर्क।

धनु- मनोनुकूल कार्यो में अनुकूलता, किसी के माध्यम से कुछेक मसला सुलझने की ओर, मेल मिलाप में रुचि, वैवाहिक जीवन में उपस्थित बाधा समाप्त।

मकर- समय असंतोषजनक, शारीरिक सुख में व्यतिक्रम, शंका-कुशंका से मतभेद, सुख-शांति का अभाव, आलस्य को अधिकता, वाहन से चोट-चपेट संभव।

कुम्भ- व्यावसायिक प्रगति का मार्ग प्रशस्त, परिस्थितियाँ अनुकूल, समस्या विशेष के समाधान में स्वयं का निर्णय लाभप्रद, दूर या समीप की यात्रा का प्रसंग।

मीन-  भाग्योदय का मार्ग प्रशस्त, इच्छानुकूल घटनाएँ घटित, परिवार में हर्ष का वातावरण, प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता, प्रतियोगिता में महत्वपूर्ण उपलब्धि।


 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story