राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ

,

 

आज 23 जून गुरुवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- कार्य-व्यवसाय में प्रगति, सुख-सुविधा के निमित्त व्यय, मनोरंजन की ओर रुझान, आय के नवीन स्रोत उपस्थित, विशिष्टजनों से अपेक्षित सहयोग, हर्ष ।

वृषभ- लाभ का मार्ग अवरुद्ध, वैचारिक अस्थिरता, कार्यों में अड़चनें, मन दुविधामय, दूसरों के गलतफहमी के शिकार, प्रतिष्ठा में कमी की अनुभूति, मित्रों से तकरार।

मिथुन- स्वास्थ्य सुधार पर, नौकरी में प्रोन्नति, नवसमाचार की प्राप्ति, परिवार में उत्साह, भौतिक सुख के साधन सुलभ, मनोविनोद के सुअवसर प्राप्त, मान-सम्मान में वृद्धि ।

कर्क- अभीष्ट सिद्धि का प्रयास सार्थक, व्यक्तित्व का विकास, महत्वपूर्ण उपलब्धि, पारिवारिक सम्बन्धों में सुधार, सुख के साधन प्राप्त, मित्रों से विचार-विमर्श ।

सिंह- परिस्थितियों में क्रमिक सुधार, व्यवसायिक दृष्टिकोण से समय हितकर, वैवाहिक जीवन में संतोष, आत्मसंयम से कार्यो में सफलता, मानसिक तनाव में कमी।

कन्या- योजना अधूरी, धन का अभाव, विरोधी प्रभावी होने हेतु प्रयलशील, प्रियजनों से मतभेद, इच्छित पद की प्राप्ति में अड़चनें, वाहन से चोट-चपेट की आशंका।

तुला- आरेग्यसुख में वृद्धि, स्वजनों से विचार-विमर्श, व्यापारिक वातावरण मनोनुकूल, लाभ का मार्ग प्रशस्त, पारस्परिक सम्बन्धों में मधुरता, संत समागम |

वृश्चिक- आर्थिक स्थिति में सुधार, सद्‌विचारों का उदय, आनन्द की अनुभूति, उपहार या सम्मान का लाभ, राजनीतिक गतिविधियों की ओर रुझान, दाम्पत्य जीवन मधुर।

धनु- शुभ भावनाओं का उदय, कार्य क्षमता में वृद्धि, अधीनस्थ सहयोगियों से सहयोग, दाम्पत्य जीवन में मधुरता, अध्यात्म के प्रति आस्था, आपसी प्रसन्नता, हर्ष भी।

मकर- शारीरिक मानसिक कष्ट, कार्य व्यवसाय में नुकसान, वाद-विवाद की आशंका, स्वजनों से असहयोग, कर्ज से चिन्तित, धन हानि, सुख शांति का अभाव।

कुम्भ- बुद्धि-विवेक से कार्य-सिद्धि, सामाजिक कृत्यों की ओर अभिरुचि, निजी जिन्दगी में सुख के साधन सुलभ, दूसरों की सलाह मान्य, विवाद का समापन।

मीन- वाकपटुता से संकल्प सिद्धि, घरेलू वातावरण सुखद, शिक्षा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण सफलता, खुशी, जनकल्याण में रुझान, इच्छित पद की प्राप्ति, यात्रा सुखद।
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story