विस्तारा एयरलाइंस की मुश्किलें बढ़ीं, लगातार तीसरे दिन 25 उड़ानें रद्द

विस्तारा एयरलाइंस की मुश्किलें बढ़ीं, लगातार तीसरे दिन 25 उड़ानें रद्द
विस्तारा एयरलाइंस की मुश्किलें बढ़ीं, लगातार तीसरे दिन 25 उड़ानें रद्द


नई दिल्ली, 03 अप्रैल (हि.स.)। विस्तारा एयरलाइंस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पिछले कुछ दिनों से पायलट्स की कमी का असर विस्तारा की उड़ानों पर दिख रहा है। नए अनुबंध के विरोध में पायलटों के सामूहिक अवकाश पर रहने के कारण विस्तारा ने लगातार तीसरे दिन करीब 26 उड़ानें रद्द कर दी हैं।

आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को दी जानकारी में कहा कि विस्तारा एयरलाइन ने पायलट्स की कमी के चलते 26 उड़ानें रद्द की हैं। हालांकि, एयरलाइंस कंपनी के शीर्ष पदाधिकारियों ने पायलट्स के साथ आज एक बैठक की है, जहां नए अनुबंधों और रोस्टरिंग के मुद्दे पर चर्चा हुई। कंपनी के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) विनोद कानन ने कहा कि वह पायलटों के साथ एक-एक कर बातचीत करेंगे और वेतन संरचना और ड्यूटी के घंटों जैसे मुद्दों पर चर्चा करेंगे।

उल्लेखनीय है कि पिछले दो दिनों में विस्तारा एयरलाइंस द्वारा 100 से अधिक उड़ानें रद्द कर दी गई हैं। नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने एक दिन पहले ही कंपनी को उड़ानों के रद्द और देरी होने पर एक दैनिक रिपोर्ट देने के लिए कहा है। विस्तारा टाटा के स्वामित्व वाली भारतीय घरेलू एयरलाइंस है, जिसका मुख्य कार्यालय गुरुग्राम (हरियाणा) में स्थित है। इसका मुख्य आधार केंद्र इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट दिल्ली है।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रजेश शंकर/दधिबल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story