कानपुर में प्रतिभा की नहीं है कमी, संसाधनों से मार खा रही कला : करिश्मा कपूर

कानपुर में प्रतिभा की नहीं है कमी, संसाधनों से मार खा रही कला : करिश्मा कपूर
कानपुर में प्रतिभा की नहीं है कमी, संसाधनों से मार खा रही कला : करिश्मा कपूर


कानपुर में प्रतिभा की नहीं है कमी, संसाधनों से मार खा रही कला : करिश्मा कपूर


कानपुर, 03 अप्रैल (हि.स.)। कानपुर में प्रतिभा की कमी नहीं है बस संसाधनों के चलते कलाकार अपने हुनर को प्रदर्शित नहीं कर पाते। फिल्म नगरी के साथ ही टीवी इन्डस्ट्री में भी नगर के कलाकारों ने अपनी पहचान स्थापित कर ली है। यह बातें बुधवार को प्रसिद्ध सिने तारिका करिश्मा कपूर ने एक बहुउद्देशीय स्टोर के उद्घाटन मौके पर कलाकारों का उत्साह वर्धन करते हुए कही।

स्टोर के उदघाटन मौके पर बोलते हुए, स्टाइल आइकन करिश्मा कपूर ने कहा कि इस स्टोर को इस प्रकार डिजाइन किया गया है कि इसका हर एक कोना कानपुर के ग्राहकों को आकर्षित करेगा और अद्भुत अनुभव प्रदान करेगा।

उन्होंने कहा कि खरीदारी के लिए यह एक आदर्श डेस्टिनेशन है, जो विभिन्न श्रेणियों के अद्भुत ब्रैड्स और स्टाइल की खूबसूरत श्रृंखला पेश करता है। फैशन को लेकर हर व्यक्ति का अपना रुझान होता है, ऐसे में जब आपके पास एक ही स्थान पर चुनने के लिए बहुत सारे विकल्प होते हैं, तो यह खरीदारी के अनुभव को और भी अधिक बढ़ा देता है।

उन्होंने इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि नगर में उनको इतना अधिक घूमने का अवसर तो नहीं मिल सका, लेकिन आवभगत देखकर लगता है कि यहां के खानपान में जो विविधता पायी जाती है इसके चलते यहां के लोगों का व्यक्तित्व शानदार है। नगर में वह दूसरी बार आयी हैं और उन्हें यह शहर बहुत ही अच्छा लगता है।

कानपुर में बुधवार से खुले इस स्टोर में ग्राहकों को एक ही स्थान पर कई विकल्पों का आनंद लेना का अवसर मिल सकेंगा, जिसमें 500 से अधिक ब्रान्डस की पेशकश, लेटेस्ट घड़ियों, बैग्स और उपहारों की व्यापक रेंज शामिल है।

इस स्टोर में ब्यूटी मेन टेंड्स, सौदर्य के शानदार जैसी विशेष सेवाएं भी शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, सिटीज़न्स क्लोबर और पर्सनल की खरीदारी को और भी अधिक फायदेमंद बना देता है। वहीं, प्रीमियम ब्लैक कार्ड मेम्बरशिप पर प्रोग्राम, हयान को खरीदार के रूप में विशेष अधिकार, अनूठे कार्यक्रमों के लिए आमंत्रण, एक साल की रिटर्न पॉलिसी और विभिन्न रोमांचक रिवॉर्ड्स प्रदान करता है।

उन्होंने इस दौरान स्टोर के पहले चुनिन्दा पांच ग्राहकों को ऑटोग्राफ किए हुए कप उपहार स्वरूप भेंट किए। करिश्मा को देखने के लिए जीटी रोड में स्टोर के बाहर उनके प्रशसंकों की भारी भीड़ मौजूद रही। यही नहीं करिश्मा कपूर को इन्स्टाग्राम पर फॉलो करने वाली शहर की कई माडल्स और व्लागर भी उनकी सुन्दरता को देखने के लिए आतुर दिखायी दिए।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story