स्पाइसजेट की कोलकाता-दिल्ली से सिक्किम के पाक्योंग एयरपोर्ट के लिए उड़ानें बहाल

स्पाइसजेट की कोलकाता-दिल्ली से सिक्किम के पाक्योंग एयरपोर्ट के लिए उड़ानें बहाल
स्पाइसजेट की कोलकाता-दिल्ली से सिक्किम के पाक्योंग एयरपोर्ट के लिए उड़ानें बहाल


नई दिल्ली, 04 अप्रैल (हि.स.)। किफायती विमानन सर्विस मुहैया कराने वाली एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट एयरलाइन ने कोलकाता और दिल्ली से सिक्किम के पाक्योंग एयरपोर्ट के लिए अपनी उड़ानें फिर से शुरू कर दी है।

कंपनी ने गुरुवार को जारी एक बयान में कहा कि स्पाइसजेट ने कोलकाता और दिल्ली से सिक्किम के पाक्योंग एयरपोर्ट के लिए उड़ानों का संचालन फिर शुरू कर दिया है। कंपनी ने कहा कि दिल्ली-पाक्योंग मार्ग पर हफ्ते में पांच दिन उड़ानें संचालित होंगी जबकि कोलकाता-पाक्योंग मार्ग पर प्रतिदिन उड़ान संचालित होंगी। एयरलाइन ने कहा कि उसने दो दिन पहले मंगलवार से हैदराबाद और अयोध्या के बीच नॉन-स्टॉप उड़ानें भी शुरू की हैं।

स्पाइसजेट की नई समय-सारणी के मुताबिक विमान कोलकाता से रोजाना सुबह 8.05 बजे उड़ान भरेगा और 9.35 बजे पाक्योंग पहुंचेगा, जो वहां से सुबह 10.30 बजे रवाना होकर 12.10 बजे कोलकाता पहुंचेगा। इसी तरह नई दिल्ली से विमान सुबह 9.45 बजे उड़ान भरेगा और दोपहर 12.400 बजे सिक्किम के एयरपोर्ट पर पहुंचेगा। इसी तरह विमान 1.10 बजे वापसी के लिए उड़ान भरेगा और शाम 4.10 बजे नई दिल्ली पहुंचेगा।

स्पाइसजेट के मुख्य व्यवसाय अधिकारी देबोजो महर्षि ने जारी बयान में कहा कि बेड़े के विस्तार के साथ हम नए मार्गों पर उड़ानें शुरू करने और लोगों के लिए सेवाओं को बहाल करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने कहा कि गर्मी की छुट्टियों के यात्रा सीजन में पहले अयोध्या और पाक्योंग के लिए कनेक्टिविटी बढ़ाकर हम खुश हैं। गौरतलब है कि किफायती एयरलाइन की सेवाएं 31 मार्च को फिर से शुरू हुई हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रजेश शंकर/दधिबल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story