गो डिजिट जनरल इंश्योरेंस का आईपीओ खुला, निवेशक 17 मई तक कर सकेंगे निवेश

गो डिजिट जनरल इंश्योरेंस का आईपीओ खुला, निवेशक 17 मई तक कर सकेंगे निवेश
गो डिजिट जनरल इंश्योरेंस का आईपीओ खुला, निवेशक 17 मई तक कर सकेंगे निवेश


मुंबई/नई दिल्ली, 15 मई (हि.स.)। बेंगलुरु स्थित इंश्योरेंस टेक स्टार्टअप कंपनी गो डिजिट जनरल इंश्योरेंस का आरंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) बुधवार से निवेशकों के लिए खुल गया है। इस आईपीओ के जरिए कंपनी 2,615.65 करोड़ रुपये जुटाने की कोशिश कर रही है। इसमें दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी निवेश किया है।

गो डिजिट जनरल इंश्योरेंस ने आईपीओ का प्राइस बैंड 258 रुपये से लेकर 272 रुपये प्रति शेयर के बीच तय किया है। इस आईपीओ के जरिए कंपनी 1,125 करोड़ रुपये का फ्रेश शेयर जारी करेगी। कंपनी 1,489.65 करोड़ रुपये के शेयर ऑफर फॉर सेल के जरिए बेचेगी। इसके लिए कंपनी ने 55 शेयरों का एक लॉट तय किया है। ऐसे में खुदरा निवेशक कम से कम 14,960 रुपये और अधिकतम 13 शेयरों का लॉट यानी 1,94,480 रुपये निवेश कर सकते हैं।

कंपनी के मुताबिक गो डिजिट के आईपीओ में रिटेल निवेशक 15 मई से 17 मई, 2024 के बीच निवेश कर सकते हैं। शेयरों का अलॉटमेंट 21 मई को होगा। गौरतलब है कि गो डिजिट जनरल इंश्योरेंस लिमिटेड बीमा दिग्गज कामेश गोयल द्वारा 2017 में स्थापित अग्रणी डिजिटल फुल-स्टैक बीमा कंपनियों में से एक है, जो बेंगलुरु में स्थित है।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रजेश शंकर/दधिबल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story